Breaking News

इस TV शो से एक्टिंग डेब्यू कर रहीं बिग बॉस फेम जसलीन मथारू

पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस ने कई लोगों को टीवी की दुनिया में एक नई पहचान दी है. बिग बॉस 12 की सबसे फैशनेबल कंटेस्टेंट जसलीन मथारू भी अब एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं. इस बात को खुद जसलीन ने कंफर्म किया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, बिग बॉस फेम जसलीन कलर्स के सुपरनेचुरल शो विश से एक्टिंग डेब्यू करने जा रही हैं. रिपोर्ट में बताया गया है कि जसलीन, विश सीरियल में मर्मेड यानी जलपरी के किरदार में दिखाई देंगी. जसलीन के टीवी शो में आने की खबर से उनके फैन्स काफी खुश हैं.

टीवी डेब्यू के बारे में जसलीन ने इंडिया फॉरम को बताया, “हां मैं ये शो कर रही हूं और जल्द ही शो के लिए शूटिंग शुरू करूंगी. हालांकि मैं फिलहाल अपने कैरेक्टर के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दे सकती हूं. मैं बस यही कहूंगी कि ये बहुत ही स्पेशल और इंटरेस्टिंग कैरेक्टर होगा.”

बता दें कि बिग बॉस 12 से जसलीन मथारू को घर घर में पहचान मिली है. बिग बॉस की जर्नी के बाद भी जसलीन लगातार लाइमलाइट में बनी हुई हैं. अनुप जलोटा से ब्रेकअप के बाद जसलीन का नाम शो के को-कंटेस्टेंट शिवाशीष मिश्रा के साथ भी जुड़ चुका है. हालांकि दोनों ने इन खबरों को गलत बताया है.

बता दें कि जसलीन से पहले रोमिल चौधरी स्टार प्लस के शो कहां हम कहां तुम में एक्टिंग डेब्यू कर चुके हैं. रोशमी बनिक भी जी5 की वेब सीरीज इश्क आजकल का हिस्सा हैं, वहीं खान सिस्टर सबा और सोमी के भी वेब सीरीज से एक्टिंग में डेब्यू करने की खबरें हैं.

About Samar Saleel

Check Also

तत्क्षण मर्डर मिस्ट्री के साथ प्रेम कहानी भी

लखनऊ। हिंदी सिनेमा जगत नित नये प्रयोग के लिए जाना जाता है। इसी क्रम में ...