Breaking News

टेस्टिंग के दौरान कैमरे में कैद हुई रॉयल एनफील्ड थंडरबर्ड की कुछ दमदार तस्वीरे

रॉयल एनफील्ड बाइक हमारे देश की एक बेहद पॉपुलर बाइक है. इस बाइक की डिमांड लगातार बढ़ती रहती है. वैसे कंपनी अपनी वर्तमान जनरेशन की बाइक पर कार्य कर रही है  इस बाइक का इंजन BS-VI के नार्म्स के हिसाब से होगा. रॉयल एनफील्ड की यह नयी मोटरसाइकिल रॉयल एनफील्ड थंडरबर्ड है.

रॉयल एनफील्ड थंडरबर्ड की टेस्टिंग प्रारम्भ हो चुकी है । हाल ही में इस बाइक को टेस्टिंग के दौरान देखा गया जिससे इस बाइक के कई सारे विशेषता पता चले हैं. हाल ही में इस बाइक को चेन्नई में टेस्टिंग के दौरान देखा गया है. साफ पता चलता है कि नयी रॉयल एनफील्ड थंडरबर्ड में कई परिवर्तन किए गए है.

ये हुए हैं बदलाव-

नई रॉयल एनफील्ड थंडरबर्ड में एक छोटा रियर फेंडर को शामिल किया गया है, जो एक रेट्रो टच के लिए क्रोम बेजल के साथ आता है. इसके अतिरिक्त स्पोक व्हील सेटअप के अलॉय व्हील का प्रयोग किया गया है.

वहीं मोटरसाइकिल के हैंडलबार में छोटे एलसीडी डिस्प्ले के साथ नया सिंगल पॉड इस्ट्रूमेंट क्लस्टर है. इसके अलावा, नयी रॉयल एनफील्ड थंडरबर्ड में कुछ मैकेनिकल चेंज भी शामिल हैं. मोटरसाइकिल का लास्ट ड्राइव अब लेफ्ट की ओर स्थानांतरित कर दिया गया है जबकि Disc ब्रेक दाईं ओर है. वहीं इंजन की बात करें तो रॉयल एनफील्ड थंडरबर्ड को 346cc 499cc के इंजन के साथ उतार सकती हैं.

About News Room lko

Check Also

शेयर बाजार में मजबूती; सेंसेक्स 220 अंक चढ़ा, निफ्टी 22200 के करीब

हफ्ते के तीसरे कारोबारी दिन गुरुवार को भी शेयर बाजार में मजबूती दिखी। सुबह 9 ...