अधिवक्ताओं पर हमले चिंताजनक : Ganga Singh

लखनऊ। प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में विभाग के चेयरमैन Ganga Singh गंगा सिंह एडवोकेट की अध्यक्षता में शुक्रवार को उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी विधि विभाग के प्रदेश पदाधिकारियों, मण्डल, जिला व शहर अध्यक्षों की एक बैठक सम्पन्न हुई। जिसमें कई बिन्दुओं के साथ-साथ राजधानी लखनऊ में आने वाले दिनों में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की उपस्थिति में आयोजित होने वाले अधिवक्ता महासम्मेलन के सम्बन्ध में विचार-विमर्श किया गया।

संगठित हों अधिवक्ता : Ganga Singh

कांग्रेस मुख्यलाय में हुई इस बैठक में उ0प्र0 कांग्रेस विधि विभाग के चेयरमैन गंगा सिंह एडवोकेट ने बताया कि बैठक में संगठन को मजबूत बनाने, अधिक से अधिक अधिवक्ताओं को संगठन में जोड़ने के साथ ही आगामी लोकसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी को मजबूती प्रदान करने का विचार-विमर्श किया गया।

उन्होने इस बात पर चिन्ता व्यक्त की कि मौजूदा भारतीय जनता पार्टी की सरकार में अधिवक्ताओं पर हमले हो रहे हैं और हत्याएं की जा रही हैं जो बहुत ही गंभीर विषय है। उन्होने कहा कि सभी अधिवक्ताओं को इसके लिए एकजुट होकर संघर्ष करने की आवश्यकता है।

बैठक में प्रमुख रूप से चेयरमैन गंगा सिंह एडवोकेट, रमेशचन्द्र श्रीवास्तव एडवोकेट, एस0के0 अवस्थी एडवोकेट, शीला मिश्रा एड0, गोपालकृष्ण पाण्डेय एडवोकेट, अनस खान एडवोकेट सहित मण्डल एवं जिला-शहर के चेयरमैन तथा तमाम वरिष्ठ एडवोकेट मौजूद रहे।

 

About Samar Saleel

Check Also

हरियाणा: करनाल में 54 साल की महिला से गैंगरेप, आराेपियों की तलाश जारी

हरियाणा के करनाल में एक 54 साल की महिला के साथ गैंगरेप का मामला सामने ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *