Short circuit से लगी भीषण आग,दो घर स्वाहा

रायबरेली। नसीराबाद थानाक्षेत्र के गांव पूरे राम स्वरूप मजरे बेवल में शार्ट सर्किट Short circuit से लगी भीषण आग में दो घर स्वाहा हो गये। जिसमें लाखों की नकदी भी जल कर राख हो गयी।

Short circuit से आग लगने के बाद दमकल से संपर्क नही

बतातें चलें कि सुबह लगभग पांच बजे के करीब शार्ट सर्किट से आग लगने से भगवंता पत्नी स्वर्गीय अर्जुन वर्मा व राजबहादुर पुत्र जगन्नाथ के घर धू-धू कर जलने लगे। शोरसराबा सुन गांव वालों ने आनन फानन में दमकल विभाग को फोन किया,लेकिन दमकल विभाग से संपर्क नही हो सका। इसबीच आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। संयोग से बिजली जाने के बाद गांव वालों ने किसी तरह आग पर काबू पा लिया। गनीमत यह रही कि घनी आबादी होने के बावजूद शेष घर बाल बाल बच गये।

आपरेशन के लिये पचास हजार रूपये

अग्निकांड की घटना में अपना सबकुछ गवा चुके भगवंता ने बताया कि वह अपने बेटे शिवदर्शन उर्फ कल्लू के पथरी के आपरेशन के लिये पचास हजार रूपये कर्ज लेकर रखे थे,जो जल गये। उसे अब अपने बेटे के इलाज की चिटा शता रही है। वहीं राजबहादुर के घर में लगी आग से उनके घर में रखे बीस हजार हजार रूपयों के अलावा सोने-चांदी के जेवरात, कपड़े व अनाज भी जलकर राख हो गया। सूचनामौके के बाद मौके पर पहुंचे लेखपाल दीपक कुमार ने लिखा पढ़ी कर पीड़ितों को शासन द्वारा हर संभव मदद का आश्वासन दिया है।

रत्नेश मिश्रा
रत्नेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

उत्तर प्रदेश बन गया हत्या प्रदेश : अखिलेश

लखनऊ।  समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश की खराब कानून-व्यवस्था पर योगी ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *