Breaking News

France के राष्ट्रपति से इमरान ने नहीं की बात

France  के राष्ट्रपति इमानुएल मैक्रों ने पाकिस्तान के इमरान खान को शुक्रवार को दो बार कॉल किया तो इमरान ने बिजी होने का कहकर बात नहीं की।

इमरान ने कहा, ’उनसे कह दो कि मैं बिजी हूं।’ मैंक्रो ने उस समय इमरान को कॉल किया था जब वह देश के कुछ चुनिंदा पत्रकारों के साथ मुलाकात कर रहे थे। सीनियर पाकिस्‍तानी जर्नलिस्‍ट हामिद मीर ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी।

France के राष्ट्रपति इमानुएल मैक्रों

France के राष्ट्रपति इमानुएल मैक्रों का फोन आया, तब वरिष्ठ पत्रकारों के साथ बातचीत कर रहे थे, इसलिए उन्होंने फोन पर आने से मना कर दिया लेकिन जब दोबारा थोड़ी देर में फोन आया, तब भी उनकी पत्रकारों के साथ बातचीत चल रही थी।

दूसरी बार फोन आया तो पाकिस्तान की विदेश सचिव तेहमिना जंजुआ ने इमरान से बात करने के लिए कहा लेकिन उन्होंने मना कर दिय।

पाकिस्तान के वरिष्ठ पत्रकार हामिद मीर उस समय बैठक में उनके साथ मौजूद थे। उन्होंने ट्वीट किया, ’नया पाकिस्तान, फ्रांस के राष्ट्रपति इमानुएल मैक्रों ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को फोन किया, लेकिन वो पत्रकारों के साथ मीटिंग में बिजी थेय़ विदेश सचिव तेहमिना जंजुआ चाहती थीं कि पीएम फोन पर बात कर लें, लेकिन उन्होंने कहा कि मैं यहां बिजी हूं, उनसे कहो कि 30 मिनट में फोन करें।’

हालांकि तीसरी बार इमरान ने मैक्रों से फोन पर बात की और दोनों नेताओं ने कुछ मिनट बातचीत की। दोनों के बीच बातचीत क्या हुई, इसकी जानकारी नहीं है। एजेंसी

 

About Samar Saleel

Check Also

कराची में आतंकियों की आत्मघाती साजिश नाकाम, निशाने पर थी वैन; बाल-बाल बचे जापान के पांच नागरिक

पाकिस्तान आजकल आतंकवादियों के निशाने पर है। यहां आए दिन हमले हो रहे हैं। कभी ...