कोठरी ढहने से Old man की मौत, माँ बेटी की हालत गम्भीर

रायबरेली। सोमवार की रात एक गरीब का आशियाना ढहने से ग्रहस्वामी Old man अधेड़ की मौके पर ही मौत हो गई ,वही मां बेटी की हालत नाजुक है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया है। वही ग्रामीणों की मदद से घायलों को उपचार के लिए डलमऊ सीएचसी से जिला अस्पताल ले जाया गया जहां पर इलाज जारी है।

Old man की मौके पर ही दर्दनाक मौत

प्राप्त जानकारी के अनुसार डलमऊ कोतवाली क्षेत्र की पूरे नंदी मजरे कठगर निवासी सुखलाल (50) बीती रात अपने घर पर परिवार के साथ सो रहा था। तभी अचानक भीषण बारिश होने लगी। जिसके बाद सुखलाल की पत्नी संपाता (45 वर्ष) व पुत्री शिवानी (7वर्ष) कोठरी मे सोने के लिये चले गये। तभी अचानक सुखलाल का मकान भरभरा कर गिर गया, जिसमें सुखलाल की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि मां बेटी गंभीर रूप से घायल हो गए।

घायलों की पुकार के बाद आसपास के लोगों ने उन्हें बाहर निकालकर डलमऊ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए, जहां पर चिकित्सकों ने सुखलाल को मृत घोषित किया। वही गंभीर रूप से घायल मां बेटी की हालत नाजुक होता है जिन्हे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने अधेड़ के शव को कब्जे मे लेकर पीएम के लिये भेज दिया।

मोहित कुमार/रत्नेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

दिल्ली सरकार का 10वीं-12वीं के छात्रों तोहफा- नहीं देनी होगी बोर्ड परीक्षा की फीस

सेंट्रल बोर्ड ऑफ सेकंडरी एजुकेशन (CBSE) के 10वीं और 12वीं बोर्ड की फीस बढ़ाने के ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *