Orientation कार्यक्रम में मिली रोचक जानकारी

लखनऊ। रोटरी कम्यूनिटी सेंटर में Orientation ओरिएंटेशन का कार्यक्रम हुआ ये कार्यक्रम लखनऊ के सभी इनर व्हील क्लब और बाराबंकी क्लब का संयुक्त कार्यक्रम था कार्यक्रम की मुख्य अतिथि इनर व्हील डिस्ट्रिक्ट 312 की चेयरमैन शालिनी तलवार थी।

Orientation कार्यक्रम में मिली रोचक जानकारी

Orientation कार्यक्रम में

Orientation कार्यक्रम में सर्वप्रथम मुख्य अतिथि एवं अन्य सम्मानित सदस्यों ने दीप प्रज्वलन कर कार्यक्रम की शुरुआत की। तत्पश्चात डिस्ट्रिक्ट वाइस चेयरमैन ने डिस्ट्रिक्ट चेयरमैन को कॉलर पहनाया साथ ही साथ 12 क्लब के सचिव ने अपने अपने क्लब कीअध्यक्ष को एक साथ कॉलर पहनाया जो एक अविस्मरणीय पल था।
हर क्लब के सभी क्लब ऑफिसर्स के साथ नये सदस्य भी कार्यक्रम मे आये और सभी ने बहुत ही ध्यान से अपनी अन्तर्राष्ट्रीय संस्था के विषय मे बताई गई महत्वपूर्ण बातों को,उसके इतिहास को, उसके नियम, पोस्ट के महत्व के बारे मे दी गई जानकारियो को बहुत ध्यान और उत्साहपूर्वक सुना और समझा।

Inner Wheel Club

अंत मे क्विज राउंड मे सभी ने बढ चढ कर हिस्सा लिया और सही जवाब देकर इनाम भी प्राप्त किया। कार्यक्रम की स्पीकर डिस्ट्रिक्ट चेयरमैन शालिनी तलवार, डिस्ट्रिक्ट वाइस चेयरमैन रीता भार्गव, पास्ट एसोशिएशन ट्रेजरॉर अर्चना अग्रवाल, पीडीसी अलका बंसल थी…
कार्यक्रम का संचालन सीजीआर मधुरिमा बाजपेई और अनीता शुक्ला ने किया। लोगो को जागरुक करने के लिए एडल्ट लिक्ट्रेसी डिस्ट्रिक्ट कॉडिनेटर रेनू आहूजा के संरक्षण मे साक्षरता रैली भी निकाली गई। अंत मे चेयरमैन ने सभी क्लब के अध्यक्ष के कार्यो की सराहना की और कहा हर साल ये कार्यक्रम जरूर होना चाहिए। मधुरिमा बाजपेई ने अपनी स्वरचित कविता से सभी का धन्यवाद किया।

 

About Samar Saleel

Check Also

हरियाणा: करनाल में 54 साल की महिला से गैंगरेप, आराेपियों की तलाश जारी

हरियाणा के करनाल में एक 54 साल की महिला के साथ गैंगरेप का मामला सामने ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *