Breaking News

8 सितम्बर को पारख महासंघ का चौथा महाधिवेशन

लखनऊ। पारख महासंघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं मोहनलालगंज के सांसद व अनुसूचित जाति मोर्चा भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष कौशल किशोर ने दारुलशफा स्थित जयदेवी कौशल के विधायक निवास में एक प्रेसवार्ता कर आगामी 8 सितम्बर को गांधी सभागार लखनऊ में होने वाली होने वाली पारख महासभा का चौथा राष्ट्रीय महाधिवेशन के बारे में व उसके तैयारियों की जानकारी दी।

पारख महासंघ: पूरे देश से हजारों डेलीगेट्स

कौशल किशोर ने बताया कि पारख महासभा के चौथे महाधिवेशन में पुरे देश से कुल 1102 डेलीगेट्स शिरकत करेंगे। इनमें उत्तर प्रदेश, हरियाणा , दिल्ली, महाराष्ट्र, मध्यप्रदेश आदि स्थानों के लोग शामिल होंगे।श्री किशोर ने यह भी बताया कि राष्ट्रीय महाधिवेशन में अन्तर्राष्ट्रीय स्तर से लेकर क्षेत्रीय स्तर व सांगठनिक स्तर के परिदृश्य की एक संक्षिप्त रिपोर्ट पेश की जायेगी, जिस पर डेलीगेट्स चर्चा करेंगे।

उन्होंने कहा की राष्ट्रीय महाधिवेशन में अंतर्राष्ट्रीय स्तर से लेकर क्षेत्रीय स्तर व सांगठनिक स्तर के परिदृश्य की एक संक्षिप्त रिपोर्ट पेश की जायेगी। रिपोर्ट पर डेलीगेट्स चर्चा करेंगे और चर्चा में आये बिंदु जो रिपोर्ट में छूट गए होंगे उनको सर्वसहमति से शामिल किया जायेगा। राष्ट्रीय महाधिवेशन पदाधिकारियों व राष्ट्रीय कार्यकारिणी का नए सिरे से निर्वाचन मंडल/अध्यक्ष मंडल द्वारा निर्वाचन किया जायेगा तथा आगामी कार्यक्रम तय किये जायेंगे।

वरुण सिंह/रवि गोकुल

About Samar Saleel

Check Also

उत्‍तर रेलवे ने स्‍क्रैप बिक्री में बनाया नया रिकॉर्ड

• वित्‍त वर्ष 2023-2024 में स्‍क्रैप की बिक्री से 603.79 करोड़ रुपए अर्जित किए नई ...