SCST एक्ट के विरोध में बाजार बंद

रायबरेली। शिवगढ़ क्षेत्र के सभी व्यापारियों ने एससी एसटी SCST एक्ट के विरोध में अपनी दुकानें बंद रखीऔर एक्ट का खुलकर विरोध किया।सभी ने भारत बंद का पूर्णतया खुले मन से स्वागत किया। ज्ञात हो कि सवर्ण समाज द्वारा sc/ st एक्ट के विरोध में 6 सितंबर को भारत बंद का आवाहन किया गया था।

SCST एक्ट का दुरुपयोग

शिवगढ़ विकासखंड के व्यापारियों ने पूर्ण समर्थन करते हुए अपने व्यवसायिक संस्थान बंद रखें और सभी लोगों ने एकजुट होकर विरोध प्रदर्शन दर्ज कराया। इस विरोध प्रदर्शन के अंतर्गत 5 किलोमीटर तक पैदल चलकर व्यापारियों ने सभी सवर्ण समाज के लोगों से इस बंद का हिस्सा बनने के लिए आवाहन किया ।व्यापारियों के अनुसार इस एक्ट का दुरुपयोग कर सवर्ण समाज को फर्जी तरीके से प्रताड़ित किया जा सकता है।

एसटी एक्ट का विरोध दर्ज

यह एक्ट सवर्ण समाज को आहत करने वाला कदम है इस एक्ट का सदुपयोग कम दुरुपयोग होने की संभावनाएं अधिक है जिसके लिए हम सभी लोग इसका विरोध करते हैं। क्षेत्र के व्यापारियों ने शांतिपूर्वक एसटी एक्ट का विरोध दर्ज कराया। इस अवसर पर शिवगढ़ व्यापार अध्यक्ष राजेश त्रिवेदी, विक्कू अवस्थी, विजय, धर्मेंद्र ,मोनू सिंह ,संदीप ,अनिल सिंह ,मनोज ,अमरेंद्र, अजय ,दिनेश ,पंकज ,ललित ,शीलू ,संदीप ,विनय सहित सभी व्यापारी शामिल रहे।

आशीष त्रिवेदी/रत्नेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

दिल्ली सरकार का 10वीं-12वीं के छात्रों तोहफा- नहीं देनी होगी बोर्ड परीक्षा की फीस

सेंट्रल बोर्ड ऑफ सेकंडरी एजुकेशन (CBSE) के 10वीं और 12वीं बोर्ड की फीस बढ़ाने के ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *