राम भक्तों के लिए डिप्टी सीएम का बड़ा ऐलान

लखनऊ। राजधानी में आयोजित भाजपा के ओबीसी मोर्चा कार्यक्रम में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने एक बार फिर समाजवदी पार्टी व बहुजन समाज पार्टी पर हमला किया। उन्होंने कहा कि पिछड़ा वर्ग सम्मेलन से सपा-बसपा में बेचैनी है। भाजपा के ओबीसी मोर्चा की तरफ से सामाजिक प्रतिनिधि बैठक का आयोजन किया गया था जिसमें डिप्टी सीएम के साथ सीएम योगी में शामिल हुए।

विकास के लिए एकलौता विकल्प -डिप्टी सीएम

डिप्टी सीएम ने इस दौरान उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि पिछड़ा वर्ग के सम्मेलन से सपा-बसपा में खूब बेचैनी है। विपक्ष परेशान है कि पिछड़े और अनुसूचित जाति के लोग भाजपा के साथ हो गए हैं। वहीं अगड़ी जाति के लोग भी भाजपा के साथ हैं। सपा- बसपा पिछड़े वर्ग के लोगों के लिए कुछ नहीं कर सकती। केवल भाजपा ही उनके विकास के लिए एकलौता विकल्प हैं।

निषाद समाज को आश्वासन

उप मुख्यमंत्री ने SC/ST एक्ट के पर कहा कि हमारी सरकार में कोई भी इस कानून का गलत इस्तेमाल नहीं कर सकता। आरक्षण के मुद्दे पर भी निषाद समाज को आश्वासन दिया और कहा कि निषाद समाज भी आरक्षण की मांग करता रहा है और इसको लेकर हमारी सरकार संकल्पित है। लोगो को अपने हालातों को सुधारने के लिए सलाह देते हुए डिप्टी सीएम केशव ने कहा कि इसके लिए केवल शिक्षा ही एक तरीका है।

भगवान राम और महाराज निषादराज की प्रतिमा

डिप्टी सीएम ने इस दौरान बड़ा ऐलान करते हुए कहा कि उनकी सरकार भगवान राम और महाराज निषादराज के गले मिलते हुए एक विशाल प्रतिमा लगवाएंगे। केशव प्रसाद मौर्या ने कहा कि 60 फीसदी से ज्यादा लोगों का गोत्र कश्यप है, मैं भी कश्यप गोत्र का हूँ। उन्होंने कहा कि निषाद राज भी कश्यप है, लेकिन वे राम भक्त हैं।

About Samar Saleel

Check Also

फ्री की यात्रा में मेरठ की महिलाएं अव्वल

लखनऊ। प्रदेश में रक्षाबंधन पर 12.03 लाख महिलाओं ने परिवहन निगम की बसों में मुफ्त ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *