विवादित बयान: BJP MLA की जीभ काटने पर 5 लाख इनाम !

बीजेपी विधायक (BJP MLA) का आपत्तिजनक बयान उन पर भारी पड़ नजर आ रहा है। वहीँ इसके तुरंत बाद कांग्रेस के एक नेता ने कहा कि बीजेपी विधायक की जीभ काटने वाले को 5 लाख रुपये इनाम दिए जाएंगे।

घाटकोपर में आयोजित दही हांडी समारोह : BJP MLA

बीजेपी के विधायक राम कदम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था जिसमे विधायक राम कदम मुंबई के घाटकोपर में आयोजित दही हांडी समारोह में लड़कों को सलाह देते हुए यह कहते सुने और देखे गए की आप जिस लड़की को पसंद करते हैं, अगर वह आपके साथ शादी की ऑफर को ठुकराती है तो मैं उसका ‘अपहरण’ कर आपके हवाले कर दूंगा।

शादी के लिए लड़की पसंद करो अपहरण मैं करा दूंगा – बीजेपी विधायक

सियासी दलों ने जमकर साधा निशाना

विधायक के इस बयान पर अन्य सियासी दलों ने जमकर उन पर निशाना साधा। शिवसेना और विपक्षी पार्टियों ने इस बयान की कड़ी आलोचना की है। एेसे में कांग्रेस के नेता सुबोध सावजी ने राम कदम के खिलाफ गुस्सा जताते हुए एक वीडियो जारी किया है। उन्होंने कहा कि विधायक राम कदम की यह बात बहुत ही गलत है।

इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि वह राम कदम की जीभ काटने वाले को पांच लाख रुपये इनाम भी देंगे।

लडकियों ने ठुकरा दिया

राम कदम घाटकोपर विधानसभा क्षेत्र से ही विधायक हैं। बीते कर्इ दिनों से सोशल मीडिया पर उनके बयान की वीडियो क्लिप बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में राम कह रहे हैं, ‘आप (युवा) किसी भी काम के लिए मुझसे मिल सकते हैं, मुझे मदद के लिए ऐसे कुछ नौजवानों के अनुरोध मिले हैं जिनके ऑफर को लडकियों ने ठुकरा दिया है।

मैं दिल से मदद करूंगा, 100 प्रतिशत। हालांकि इस दौरान वह यह भी कह रहे हैं कि लड़कों को अपने माता-पिता के साथ मेरे पास आना होगा। अगर माता-पिता इस पर तैयार होते हैं तो मुझे कोई दिक्कत नहीं, मैं उस लड़की का अपहरण कर लूंगा और उसे शादी के लिए आपके हवाले कर दूंगा। – राम कदम

बीजेपी के विधायक राम कदम को मुंबई में उनके एक अटपटा बयान के चलते काफी विवादों का सामना करना पड़ रहा है।

About Samar Saleel

Check Also

लम्बे समय से बीमार चल रहे पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली का 66 साल की उम्र में निधन

पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली का शनिवार को दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *