अमित शाह ने कार्यकरणी को दिया चुनाव जीतने की टिप्स : BJP

भारतीय जनता पार्टी (BJP) की दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक का आज अखिरी दिन है।  इस बैठक में आज भी कई बड़े फैसले लिए जा सकते हैं क्यूंकि अमित शाह ने साल 2019 में पार्टी को दोबारा सत्ता में लाने का संकल्प लिया है।

कांग्रेस पर जमकर हमला :BJP

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक का आयोजन आज दूसरे दिन भी हुआ। इसमें पीएम मोदी व राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह मौजूद रहे। जहां बैठक के पहले दिन पार्टी ने ‘अजेय बीजेपी’ का नारा लगाते हुए इसकी शुरुआत की थी वहीँ इस बैठक के दौरान देश में बीजेपी के बड़े पदाधिकारियों और राज्य के अध्यक्षों ने हिस्सा लिया।
सभी ने बैठक का उद्घाटन करते हुए कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। 

कांग्रेस ब्रेकिंग इंडिया की कोशिश में

अमित शाह का कहना था की बीजेपी मेकिंग इंडिया में लगी है। वहीं कांग्रेस ब्रेकिंग इंडिया की कोशिश में लगी है। इसके साथ साथ बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कर्इ बड़े एेलान किए। अमित शाह ने साल 2019 में पार्टी को दोबारा सत्ता में लाने का संकल्प लिया है। इस दौरान उन्होंने कहा कि 2019 की जीत 2014 से भी बड़ी होगी। इसके लिए भारतीय जनता पार्टी पूरी तरह से तैयार है। देश की जनता उस पर अपना पूरा भरोसा दिखाएगी।

शाह ने कई योजनाएं लॉन्च की

अमित शाह का कहना था की सरकार ने युवाओं, महिलाओं और किसानों के लिए कई सारी योजनाएं लॉन्च की है। इसमें  फसल बीमा योजना, आयुष्मान योजना जैसी कर्इ योजनाएं शामिल है।हालांकि अभी इनकी जानकारी बड़े स्तर पर लोगों तक पहुंचाना है।  इन्हें तेजी पीएम मोदी के नेतृत्व में भारत की अर्थव्यवस्था आगे बढ़ी है और आर्थिक सुधार हुए हैं। इसके अलावा एनआरसी पर कहा कि देश में किसी को घुसपैठ नहीं करने दी जाएगी।

लोकसभा चुनावों को लेकर चर्चा

हालांकि बांग्लादेश, पाकिस्तान और अफगानिस्तान से मदद मांगने वाले सिख-हिंदू-बौद्ध और क्रिश्चन की मदद करने के साथ ही उन्हें शरण दी जा सकती है। पार्टी सूत्रों की माने तो बीजेपी की इस राष्ट्रीय कार्यकारिणी में नोटबंदी, तेल के बढ़ते दाम, राफेल सौदे जैसे मुद्दों पर विपक्ष के विरोध का डट कर जवाब देने की रणनीति तैयार की। इसके अलावा आगामी सभी विधानसभा और लोकसभा चुनावों को लेकर चर्चा की।

About Samar Saleel

Check Also

ऑलिव ऑयल का ऐसे भी कर सकते हैं इस्तेमाल…

ऑलिव ऑयल की गिनती बेहद ही हेल्दी ऑयल्स में होती है और यही कारण है ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *