Rajinikanth की 2.0 का टीजर हुआ जारी

मुंबई। सुपरस्टार रजनीकांत Rajinikanth की नई तमिल साइंस फिक्शन एक्शन फिल्म “2.0“ का टीजर जारी हो गया है। शंकर के निर्देशन वाली इस फिल्म से बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार तमिल फिल्मों में अपना डेब्यू कर रहे हैं और टीजर में उनका खतरनाक रूप देखने लायक है। 13 सितंबर को गणेश चतुर्थी के खास मौके पर पर टीजर रिलीज को चुना गया ।

Rajinikanth की इस फिल्म का

रजनीकांत Rajinikanth की इस फिल्म का टीजर करीब डेढ़ मिनट में दिखाया गया है कि पक्षियों की फौज आसमान में मंडरा रही है और अचानक सबके मोबाइल फोन गायब हो जाते हैं। तब रोबोट को फिर से बुलाने की जरुरत पड़ती है। अजीब पक्षियों वाले गैंग के सरगना अक्षय कुमार हैं, जिनकी इस टीजर में एक बार ही झलक है। जबकि रजनीकांत अपने रोबोट वाले करतबों के साथ दिख रहे हैं। सुधांशु पांडे और आदिल हुसैन भी नजर आ रहे हैं।
शंकर के निर्देशन में बनी रही रोबोट/इंधीरन का ये सीक्वल पिछले दो साल साल से चर्चा में है। ताज़ा ख़बर है कि फिल्म में जिस इंटरनेशनल स्टैण्डर्ड का वीएफएक्स इस्तेमाल किया जा रहा है, सिर्फ उसी पर करीब 75 मिलियन डॉलर का खर्च आया है।

जानकारी के मुताबिक फिल्म की कुल लागत अब 543 करोड़ रुपए तक पहुंच गई है। अभी प्रोमोशन भी बाकी है जिसे देश विदेश में किया जाना है। यानि लागत में इज़ाफा ही होगा। अपने बजट के कारण फिल्म 2.0 भारतीय सिनेमा की सबसे महंगी फिल्म बन चुकी है। फिल्म को तमिल और हिंदी में रिलीज़ किया जाएगा और उसके बाद दस भाषाओं में भी ये फिल्म डब होगी। हिंदी 2.0 को करण जौहर और अनिल थडानी की कंपनी रिलीज करेगी।

 

About Samar Saleel

Check Also

तो अन्दर से कुछ इस तरह का है बॉलीवुड के महानायक का आलीशान बंगला ‘जलसा’

यह तो हम सभी जानते हैं कि सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) मुंबई ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *