Breaking News

Manikarnika को लेकर कंगना ने तोड़ी चुप्पी

फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत की फिल्म Manikarnika ’मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झांसी’ पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं या नहीं ये तो पता नहीं लेकिन फिल्म को लेकर इतने विवाद सामने आए हैं कि ये साफ़ है कि सब कुछ ठीक नहीं है। हाल ही में ये ख़बर आई थी कि फिल्म निर्देशक कृष और उसके बाद सोनू सूद और अभिनेत्री स्वाति सेमवाल के फिल्म छोड़कर जाने के बाद फिल्म से जुड़ी कंपनी के बिज़नेस हेड को भी हटा दिया गया है। उनका नाम जी स्टूडियो के सुजॉय कुट्टी बताया गया है ।

फिल्म Manikarnika  का बजट

खबर है कि ऐसा माना जा रहा है कि पहले फिल्म Manikarnika मणिकर्णिका का बजट 70 करोड़ रुपए था लेकिन उन्होंने फिल्म के कुछ सीन को दोबारा शूट करने की अनुमति दे दी जिसके चलते फिल्म का बजट 30 करोड़ रुपए और बढ़ गया। अब बजट 100 करोड़ के करीब हो गया है। इसके अलावा फिल्म की शूटिंग अगले 10 दिनों में होने वाली थी लेकिन अब फिल्म में बड़े स्तर पर बदलाव की आशंका व्यक्त की जा रही है। इस मामले को लेकर कंगना रनौत का एक बयान आया है। उन्होंने कहा है कि फिल्म के बिज़नेस हेड को निकाले जाने को फिल्म से जोड़ना कोई लॉजिक की बात नहीं है और यह बुरी स्टोरी है।

कंगना रनौत ने आगे यह भी कहा कि फिल्म के बिजनेस हेड ने कुछ महीने पहले फिल्म छोड़ दी है लेकिन वह उनका कुछ आपसी मामला था। कंगना राणावत ने यह भी कहा यह फिल्म एक स्टूडियो के अंतर्गत बन रही है तो वह यह फिल्म किसी और को भी बेच सकते हैं, बजाय अपने कर्मचारी को निकालने के। ’मणिकर्णिका’ अगले वर्ष 25 जनवरी को रिलीज़ होने वाली है। कंगना रनौत ने इस फिल्म में झांसी की रानी लक्ष्मीबाई की भूमिका निभाई है।

 

About Samar Saleel

Check Also

तत्क्षण मर्डर मिस्ट्री के साथ प्रेम कहानी भी

लखनऊ। हिंदी सिनेमा जगत नित नये प्रयोग के लिए जाना जाता है। इसी क्रम में ...