Breaking News

Jammu-Kashmir : सुरक्षाबलों ने मार गिराए तीन आतंकी 

जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) के कुलगाम में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को ढेर कर दिया है। बीते तीन दिनों से सुरक्षा बलों आैर आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ रुक-रुक कर हो रही है।

Jammu-Kashmir : सर्च ऑपरेशन में तीन आतंकी मारे गए

जम्मू-कश्मीर में तीन आतकियों को ढेर कर दिया है। एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक आज दक्षिण कश्मीर में कुलगाम जिले के चौगम इलाके में चलाए गए सर्च ऑपरेशन में तीन आतंकवादी मारे गए हैं। मुठभेड़ में कुल पांच आतंकवादी शामिल थे। बाकी आतंकियों की तलाश हो रही है।

आतंकवादियों के छिपे होने की खुफिया जानकारी

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक यहां अभी भी सर्च ऑपरेशन जारी है। इसके अलावा बारामुल्ला-काजीगुंड के बीच ट्रेन सेवाआें को रोक दिया गया है। पुलिस अधिकारी के मुताबिक चौगम में आतंकवादियों के छिपे होने की खुफिया जानकारी मिली थी। सुरक्षा बलों ने आज सुबह क्षेत्र में सर्च ऑपरेशन लॉन्च किया।

कुलगाम जिले में शांति

इस दौरान आतंकवादियों ने खुद को सुरक्षाबलों से घिरा देख उन पर धुंआधार गोलीबारी शुरू कर दी थी। एेसे में सुरक्षाकर्मियों ने भी जवाबी गोलीबारी करते हुए तीन आतंकवादियों को मार गिराया है। वहीं कानून-व्यवस्था आैर कुलगाम जिले में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए कुछ इलाकों की ट्रेन सेवाएं रोक दी गर्इ हैं। अधिकारी ने कहा कि बारामुल्ला-काजीगुंड के बीच की ट्रेन सेवाओं को फिलहाल रोक दिया गया है।

About Samar Saleel

Check Also

मतदान के दौरान गोलीबारी; राजनीतिक दलों के एजेंटों की मिली धमकी, नाराज मतदाताओं ने की तोड़फोड़

इंफाल: आंतरिक मणिपुर निर्वाचन क्षेत्र में लोकसभा चुनाव के दौरान दो पूर्वी और तीन पश्चिमी ...