ऐसा क्या हुआ जब फूट फूट कर रोने लगीं Smriti Irani !

केंद्रीय मंत्री स्‍मृति ईरानी (Smriti Irani) अक्सर ही अपने बेबाक अंदाज व बयानों की वजह से चर्चा में रहती है। इन दिनों एक बार फिर सुर्खियों में बनी हैं। हालांकि इस बार वह इमोशनल होने को लेकर सोशल मीडिया पर छार्इ हैं। खास बात तो यह है कि इसका खुलासा भी किसी आैर ने नहीं बल्कि उनकी क्लोज फ्रेंड कही जाने वाली एकता कपूर ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए शेयर किया है।

मकान एक वर्कशॉप बन गया : Smriti Irani

इस वीडियो में स्‍मृति ईरानी 35 साल बाद गुरूग्राम के उस मकान में पहुंची जहां उन्होंने एक लंबा समय बिताया था। आज वह मकान एक वर्कशॉप बन गया है। इस दौरान वह उसका शटर उठाते ही हैरान रह गर्इ। घर की दीवारों को देखकर वह रोने लगीं।  ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ की ‘तुलसी’ यानी  स्‍मृति ईरानी ने बचपन में यहां खूब मस्ती की है।

मम्मी व बहन के साथ की जाने वाली शरारतों

उन्होंने वहां अपने आस-पास मौजूद लोगों से उस घर की यादें शेयर करते हुए कहा कि यह घर अब घर कहां रह गया। इस दौरान उन्होंने अपनी मम्मी व बहन के साथ की जाने वाली शरारतों को भी याद किया। वह रुंधे गले से हर पुरानी बात व जगह याद कर लोगों को बता रही थीं। इतना ही नहीं स्‍मृति ईरानी इस दौरान वहां घर के करीब पुरानी दुकान पर भी गर्इं।

स्‍मृति ईरानी का ये वीडियो

अपने पुराने मोहल्ले के लोगों से मिलकर केंद्रीय मंत्री स्‍मृति ईरानी काफी खुश हुर्इं थी। इस दौरान वहां से चलते समय उनके चेहरे पर अपनों से मिलने की खुशी साफ दिखार्इ दे रही थी। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा स्‍मृति ईरानी का ये वीडियो एकता कपूर के वेब पोर्टल ‘अल्‍टबालाजी’ की नई वेब सीरीज ‘होम’ के लिए तैयार किया गया है। इस नई वेब सीरीज ‘होम’ में कर्इ सेलीब्रिटीज अपने असली व सबसे पहले घर से जुड़े अनुभव शेयर करेंगे। कंटेंट क्वीन के नाम से मशहूर एकता कपूर की यह नर्इ वेब सीरीज काफी चर्चा में है।

About Samar Saleel

Check Also

‘मैन वर्सेज वाइल्ड’ में बेयर ग्रिल्स के साथ वार्ता के लिये पीएम मोदी का इस चीज़ ने किया भरपूर सहयोग

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ‘मन की बात’ में बोला कि एक रोचक बात है की कुछ लोग ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *