अंतिम पद यात्रा अयोध्या से लखनऊ तक : Sanjay Singh

लखनऊ। आम आदमी पार्टी के सांसद Sanjay Singh संजय सिंह ने राजधानी के VIP गेस्ट हाउस में आयोजित प्रेस वार्ता में बताया कि प्रदेश भर में पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा की जा रही पदयात्रा आज संम्पन हो गयी। अब अंतिम पद यात्रा अयोध्या से लखनऊ तक की जाएगी। उन्होंने बताया कि अभी तक की गयी पदयात्रा के परिणाम पार्टी का उत्साह पैदा करने वाला रहा है।

हाईकोर्ट की बेंच स्थापना की मांग : Sanjay Singh

आम आदमी पार्टी द्वारा की गयी पदयात्रा के बारे में बताते हुए सांसद संजय सिंह ने कहा कि किसान संगठनों, आशा बहू, पुरानी पेंशन के सदस्यों सहित कई सामाजिक संस्थाओं ने आम आदमी पार्टी को अपनी समस्याएं बतायीं। संजय सिंह ने बताया कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश में यात्रा के दौरान बार एसोसिएशन के लोग मिले जिन्होंने पश्चिमी उत्तर प्रदेश में हाईकोर्ट की बेंच स्थापना की मांग रखी।
प्रेस वार्ता में उन्होंने मौजूदा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि किसानो का गन्ना मूल्य बकाया 11,000 करोड़ों रुपए है और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कह रहे है कि ज्यादा चीनी से लोगों को बीमारी हो रही है।  योगी जी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में योग्य युवा नहीं है जबकि 30 चपरासी की भर्ती में 3000 पीएचडी और बीटेक जैसे योग्य लोग आवेदन कर रहे हैं।
उत्तर प्रदेश को बाटने के पक्ष में भी उन्होंने बताया कि आम आदमी पार्टी उत्तर प्रदेश में पश्चिमी उत्तर प्रदेश, अवध प्रदेश, पूर्वांचल उत्तर प्रदेश, बुन्देखण्ड, 4 राज्य बनाने की मांग करेंगे।

About Samar Saleel

Check Also

फ्री की यात्रा में मेरठ की महिलाएं अव्वल

लखनऊ। प्रदेश में रक्षाबंधन पर 12.03 लाख महिलाओं ने परिवहन निगम की बसों में मुफ्त ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *