Barabanki : वाहन चोरों का पर्दाफाश, 5 मोटरसाइकिल व 2 बैट्री बरामद

बाराबंकी Barabanki में वाहन चोरी कर पुलिस का सिरदर्द बने गिरोह का आज पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया। पुलिस ने इनके कब्जे से चोरी की 5 मोटरसाइकिल और चोरी की 2 बड़ी बैट्री बरामद कर इन लुटेरों को जेल पहुँचाने का काम किया। पुलिस का मानना है कि इस शातिर गिरोह के पकड़ें जाने के बाद जिले चोरी की वारदात में काफी कमी आएगी। पुलिस अधीक्षक ने दो वाहन चोरों को गिरफ्तार किए जाने पर इस घटना का अनावरण करने वाली पुलिस टीम को 2500 रुपये नगद पुरस्कार देने की घोषणा की है।

बाराबंकी : घरों की रेकी कर घटना को देते थे अन्जाम

पुलिस की गिरफ्त में खड़े इन लड़कों को आज पुलिस जेल की सलाखों के पीछे भेज रही है। इन दोनो युवकों ने पुलिस की नाक में दम कर रखा था। आये दिन इलाके में वाहन चोरी, बैटरी की चोरी होने की घटनाएं आम हो गयी थी और यह चोर पुलिस के हाथ नही आ रहे थे। मगर आज पुलिस ने इन्हे गिरफ्तार करने में सफलता हासिल कर ही ली। इनके कब्जे से चोरी की 5 मोटरसाइकिल और चोरी की दो अदद बड़ी बैटरी को बरामद कर इन्हें जेल की सलाखों के पीछे भेजने का काम कर दिया ।

बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक वी.पी.श्रीवास्तव ने बताया कि पिछले कई दिनों से पुलिस को इन वाहन चोरों की तलाश थी, जिन्हें आज आखिरकार गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने इस गैंग के दो सदस्य सियाराम और वेदप्रकाश को गिरफ्तार कर इनके कब्जे से 5 अदद मोटरसाइकिल और दो अदद बैटरी बरामद कर ली है। पुलिस अधीक्षक ने माना कि इस गिरोह के पकड़े जाने से इस तरह की चोरी की घटनाओं पर लगाम लगाई जा सकेगी। यह लोग वाहनों और घरों की रेकी कर घटना को अन्जाम देते थे । इस घटना के अनावरण से जहाँ पुलिस राहत का सांस लेगी वहीं आम जनता भी राहत का सांस लेगी।

रिपोर्ट – सैफ मुख्तार

About Samar Saleel

Check Also

दिल्ली सरकार का 10वीं-12वीं के छात्रों तोहफा- नहीं देनी होगी बोर्ड परीक्षा की फीस

सेंट्रल बोर्ड ऑफ सेकंडरी एजुकेशन (CBSE) के 10वीं और 12वीं बोर्ड की फीस बढ़ाने के ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *