Breaking News

अजय ने किया प्रैंक, तो Kajol ने कही ये बात

अजय देवगन और Kajol काजोल को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जाता है। दरअसल यह दोनों पति-पत्‍नी अक्‍सर सोशल मीडिया पर एक दूसरे की टांग खींचते या मस्‍ती करते हुए नजर आते हैं। लेकिन देर शाम सोमवार को अजय देवगन ने जो किया है, वो लगता है अब काजोल माफ करने के मूड में नहीं है। दरअसल सोमवार को देर रात अजय देवगन ने अपनी पत्‍नी का वॉट्सऐप नंबर ट्विटर पर शेयर कर दिया। अजय के बस यह करने की ही देर थी कि सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया।

घर में घुसने की इजाजत नहीं : Kajol

सोमवार को अजय देवगन ने ट्वीट किया, ‘काजोल देश से बाहर है… उससे इस वॉट्सऐप नंबर पर कॉन्‍टेक्‍ट किया जा सकता है…’ यह लिखकर अजय ने एक मोबाइल नंबर शेयर कर दिया। हालांकि कुछ देर बाद अजय ने एक और ट्वीट कर बताया कि दरअसल फिल्‍मों के सेट पर प्रैंक (मजाक) करना पुरानी बात हो गई है… इसलिए उन्‍होंने अपनी पत्‍नी के साथ सोशल मीडिया पर यह मजाक करने की सोची।

अजय की इस हरकत से काजोल कुछ इस तरह भड़की कि सोशल मीडिया पर ही उन्‍होंने पति को धमकी दे डाली। काजोल ने कुछ देर पहले ही ट्वीट किया, जिसमें लिखा है कि, ‘लगता है, तुम्‍हारे प्रैंक्‍स अब स्‍टूडियो से बाहर निकल रहे हैं… लेकिन अब उनके लिए घर में घुसने की इजाजत नहीं है।’ अपने इस ट्वीट के साथ ही काजोल ने गुस्‍से वाला इमोजी भी शेयर किया है।

बता दें कि काजोल इन दिनों अपनी फिल्म ‘हेलीकॉप्टर एला’ के प्रमोशन में लगीं हैं। काजोल इस फिल्‍म में एक 16 साल के लड़के की मां के किरदार में नजर आने वाली हैं।

About Samar Saleel

Check Also

रणदीप की फिल्म पहुंची 10 करोड़ के पार, मडगांव एक्सप्रेस का ऐसा रहा हाल

मार्च के महीने में कई फिल्मों सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो रही हैं। इनमें से कुछ ...