Jasleen : अपने पापा की एडल्ट कॉमेडी में कर चुकी हैं काम

मशहूर भजन गायक अनूप जलोटा और जसलीन Jasleen की जोड़ी की चर्चा ’बिग बॉस’ के 12वें सीजन में अभी तक जारी है। जसलीन को लेकर भी रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं।

Jasleen अपने पिता केसर मथारू

अब पता लगा है कि Jasleen जसलीन तो अपने पिता केसर मथारू की एडल्ट-कॉमेडी फिल्म में भी काम कर चुकी हैं। ’डर्टी बॉस’ नाम की यह फिल्म कब रिलीज हुई, कहां रिलीज हुई… ये तो पता नहीं लेकिन अनुपम खेर के भाई राजू खेर ने भी इसमें काम किया है।

इस फिल्म को लिखा और इसका निर्देशन केसर मथारू ने ही किया था। बता दें कि अनूप और जसलीन जब घर में आए तो गुरु-शिष्या के रूप में सलमान से मिले थे। तभी से इस जोड़ी को लेकर सोशल मीडिया में भी खूब चर्चा हो रही है। सलमान खान द्वारा होस्ट इस शो की टीआरपी लगातार नई उचाइयां छू रही है। हाल में ही जसलीन के पिता उनके संबंधों को लेकर अपनी पहले दी प्रतिक्रिया से पलट गए।

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जसलीन के पिता ने बेटी के अफेयर की खबरों पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि उनकी बेटी और अनूप जलोटा के बीच ऐसा कुछ नहीं है। वह अपने करियर में आगे बढ़ रही है और उसे इस तरह की सस्ती पब्लिसिटी की जरूरत नहीं है।
जबकि अब मीडिया से की बातचीत में जसलीन के पिता केसर मथारू ने कहा कि मैंने कभी भी जसलीन और अनूप जलोटा के रिलेशनशिप को लेकर अपनी स्वीकृति नहीं दी है। यह हो ही नहीं सकता। यदि वो कभी पूछेगी तो भी मैं इस संबंध को लेकर अपनी स्वीकृति नहीं दूंगा। मैं कभी भी उनको आशीर्वाद नहीं दूंगा।

 

About Samar Saleel

Check Also

तो अन्दर से कुछ इस तरह का है बॉलीवुड के महानायक का आलीशान बंगला ‘जलसा’

यह तो हम सभी जानते हैं कि सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) मुंबई ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *