Malikmau : एक साथ तीन शव मिलने से फैली सनसनी

रायबरेली। प्रदेश में भले ही योगी सरकार कानून व्यवस्था में सुधार के बड़े-बड़े दावे कर रही है मगर इसकी हकीकत कुछ और ही है, जिलों में अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहा है। मिल एरिया थाना क्षेत्र के Malikmau मलिकमऊ रेलवे क्रासिंग पर आज सुबह तीन युवकों के शव मिलने से सनसनी मच गई। तीन लाश मिलने की सूचना पर आसपास के लोगो का जमावड़ा लग गया। मौके पर एक बाइक भी बरामद हुई है। दो शवों की पहचान हो गयी है जबकि एक शव की पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस सोशल मीडिया के माध्यम से उसकी पहचान की कोशिश कर रही है।

Malikmau : विवाद के चलते घंटों ट्रैक पर..

सूचना पर पहुँची पुलिस और जीआरपी के बीच सीमा विवाद की वजह से शव घण्टो तक ट्रैक पर ही पड़े रहे। सीमा विवाद की वजह से प्रतापगढ़ कानपुर इंटरसिटी एक्सप्रेस रास्ते पर ही रुकी रही। वही दूसरी कई ट्रेनें रायबरेली रेलवे स्टेशन पर खड़ी रही। फिलहाल सीमा विवाद सुलझने पर पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की पड़ताल शुरू कर दी।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि जब लोग यहाँ शौंच के लिए आये तो देखा कि ये शव पड़े है। प्रथमदृष्टया देखने से लगता है कि रात में ट्रेन से कटकर मौत हुई होगी।

ट्रैक पर तीन शव मिलेने से पुलिस महकमे के हाथ पांव फूल गए। सीओ सिटी शेषमणि उपाध्याय मौके पर पहुचे और जरूरी साक्ष्य जुटाए। उन्होंने बताया कि पुलिस यह भी देख रही है कि क्या इनकी हत्या तो नही की गयी हैं। पुलिस ने जाँच शुरू कर दी है।

रत्नेश मिश्रा
रत्नेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

उत्तर प्रदेश बन गया हत्या प्रदेश : अखिलेश

लखनऊ।  समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश की खराब कानून-व्यवस्था पर योगी ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *