निजी कॉलेज एवं विद्यालयों में किया VVPAT Machine का प्रदर्शन

बीनागंज। मतदाता जागरूकता के अंतर्गत तहसील के VVPAT Machine वीवीपेट मशीन प्रदर्शन टीम द्वारा तहसील के निजी महाविद्यालय मालवा एवं निजी विद्यालय श्रीकृष्ण मेमोरियल में मतदाता जागरूकता के लिए वीवीपेट मशीन का प्रदर्शन किया गया।

VVPAT Machine का डेमो छात्र-छात्राओं को..

वीवीपेट मशीन का प्रदर्शन मास्टर ट्रेनर प्रोफेसर आर.सी. घावरी, नोडल अधिकारी दशरथ सिह मीना, ब्लॉक समन्वय नंदराम अहिरवार एवं दिव्यांग सेवा संस्थान के कालूराम सेन केम्प एम्बेसेडर जितेन्द वंशकार, गोविन्द मेहरा, पायल सेन की टीम ने वीवीपेट की विस्तृत जानकारी देते हुए वीवीपेेट मशीन का डेमो छात्र-छात्राओं को दिखाया।
प्राचार्य डॉ रंजन शर्मा ने भी छात्र-छात्राओं को मतदान की जानकारी देते हुए स्वीप प्लान की गतिविधियो एवं प्रतियोगिता,भाषण, रंगोली आदि की जानकारी छात्र छात्राओ को दी।

श्रीकृष्ण मेमोरियल हाई सेकेंडरी स्कूल परिसर में वीवीपट मशीन का प्रदर्शन करते हुए प्रोफेसर विनोद छारी और स्कूल के प्राचार्य चंद्र प्रकाश यादव के माध्यम से स्कूल के समस्त छात्र-छात्राओं को जानकारी उपलब्ध कराई।

इस अवसर पर मास्टर ट्रेनरो द्वारा मतदाता जागरूकता अभियान के तहत वीवीपेट मशीन के द्वारा वोट डालने की प्रक्रिया को बताया गया जिसमें स्कूल कॉलेज के समस्त स्टाफ मौजूद रहे। सोनू मीना ने कॉलेज परिसर में आए वीवीपट मशीन प्रदर्शन टीम का आभार व्यक्त किया।

विष्णु शाक्यवार
विष्णु शाक्यवार

About Samar Saleel

Check Also

छत्तीसगढ़ः नारायणपुर में मुठभेड़, सुरक्षाबलों ने 5 नक्सलियों को किया ढेर

छत्तीसगढ़ के नारायणपुर के अबूझमाड़ इलाके में सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई है। ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *