Policeman द्वारा निर्दोष को गोली मारने की घटना की आरएलडी ने की निंदा

लखनऊ। राष्ट्रीय लोकदल ने राजधानी लखनऊ के गोमती नगर में Policeman पुलिसकमी द्वारा निर्दोष विवेक तिवारी की गयी निर्मम हत्या की कडे शब्दों में निंदाकी है और हत्याकाण्ड की सीबीआई जांच की मांग की है। राष्ट्रीय लोकदल का प्रतिनिधि मण्डल उनके आवास पर जाकर मृतक के परिजनों से मुलाकत कर परिवार के प्रति अपनी गहरी संवेदनाएं प्रकट की। प्रतिनिधि मण्डल में प्रदेष अध्यक्ष डॉ0 मसूद अहमद, राष्ट्रीय प्रवक्ता अनिल दुबे, प्रदेश उपाध्यक्ष हाजी वसीम हैदर, प्रदेश सचिव रमावती तिवारी, प्रीति श्रीवास्तव तथा चन्द्रकांत अवस्थी मौजूद रहे।

Policeman की गोली से मरने वाले

पुलिसकर्मी Policeman की गोली से मरने वाले विवेक तिवारी परिजनों के मिलने के पश्चात राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय प्रवक्ता अनिल दुबे ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि विवेक तिवारी की हत्या से पुलिस प्रशासन से भरोसा उठ गया है जब रक्षक ही भक्षक बन जायेगा तो आम जनमानस किसके भरोसे अपने को सुरक्षित महसूस करेंगे। इस घटना ने सरकार की कलई खोल दी है। उन्होंने सरकार से मांग की कि घटना की सीबीआई जांच कराने के साथ साथ मृतक के परिजनों को 1 करोड रूपये आर्थिक सहायता तथा मृतक की पत्नी को सरकारी नौकरी दी जाय।

श्री दुबे ने कहा कि सरकार को ऐसी घटनाओं से सबक लेना चाहिए और प्रदेष में हो रही पुलिसिया अत्याचार की घटनाओं पर अंकुश लगाना चाहिए। सरकार को ऐसी घटनाओं पर चुप्पी साधने के बजाय कठोरता से कार्यवाही करना चाहिए जिससे ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति न हो सके लेकिन सरकार ऐसी घटनाओं पर लीपापोती कर अपना पलड़ा झाड लेती है फलस्वरूप जनता आक्रोशित होती है।

 

About Samar Saleel

Check Also

दिल्ली सरकार का 10वीं-12वीं के छात्रों तोहफा- नहीं देनी होगी बोर्ड परीक्षा की फीस

सेंट्रल बोर्ड ऑफ सेकंडरी एजुकेशन (CBSE) के 10वीं और 12वीं बोर्ड की फीस बढ़ाने के ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *