हॉउस टैक्स हाफ के साथ निकाय चुनाव में उतरेगी आप

लखनऊ। राजधानी के गांधी भवन में आज आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और प्रदेश प्रभारी संजय सिंह ने अवध जोन के सभी जिला संयोजकों के साथ बैठक कर निकाय चुनाव पर विस्तृत चर्चा की । इसके पूर्व आज सुबह संजय सिंह ने लखनऊ जिला संयोजक के घर पर लखनऊ के तमाम कार्यकर्ताओं के साथ नाश्ते पर सभी से औपचारिक मुलाकात की।
उन्होंने बताया कि सितंबर के आखरी सप्ताह तक पार्टी की तरफ से नगर निगम चुनाव के लिए मैनिफ्स्टों की घोषणा कर दी जायेगी और नए बने प्रवक्ताओं के लिये ट्रेनिग का कार्यक्रम राष्ट्रीय प्रवक्ता आशुतोष सिंह एवं प्रदेश प्रवक्ता वैभव महेशरी के नेतृत्व में शुरू किया जाएगा । 30 घरों पर एक मोहल्ला प्रभारी, बूथ प्रभारी और वार्ड प्रभारी का स्थानीय स्तर पर बने मजबूत संगठन के द्वारा प्रदेश में निकाय चुनाव की तैयारी चल रही है ।
संजय सिंह ने कहा प्रदेश के समस्त नगर निगम, नगर पालिका, नगर पंचायतें भ्रष्टाचार के अडडे बन चुके हैं, नाली खडंजे, सफाई, विकास के नाम पर फर्जी कागजी कार्यवाही कर अधिकारी, पार्षद, मेयर आपस में मिलीभगत कर पैसे की आपस में बंदरबांट कर लेते हैं । आम आदमी पार्टी निकाय चुनाव में भ्रष्टाचार को प्रमुख मुद्दा बनाकर जनता के बीच जाएगी । उन्होंने पत्रकार गौरी लंकेश की हत्या पर बोलते हुए कहा कि भाजपा बेटी बचाव, बेटी पढ़ाओ की बात कर सत्ता में आई लेकिन अब भाजपा के नेताओं ने महिलाओं, बहु-बेटियों के लिए नया नारा को अम्ल में ला रहे है कि बेटी बचाव, बेटी पढ़ाओ, और जब वो समझने-बोलने लगे तो उन्हें गोली से उड़ाओ ।
उन्होंने कहा कि नोटबन्दी आजाद भारत का सबसे बड़ा घोटाला साबित हुआ है। पूर्व में ‘आप’ के राष्ट्रीय संयोजक अरविन्द केजरीवाल ने इस घोटाले के विषय में जनता को पहले ही आगाह कर दिया था द्य नोट बन्दी सेआतंकवाद, नक्सलवाद, कालाधन में किसी भी प्रकार की कोई कमी नहीं आई है।
प्रेस वार्ता के समय प्रदेश सचिव सुधीर भारद्वाज,प्रदेश प्रवक्ता वैभव महेश्वरी, सभाजीत सिंह, अवध जोन की संगठन संयोजक ब्रज कुमारी ,जिला संयोजक गौरव माहेश्वरी महेन्द्र प्रताप सिंह उपस्थित रहे ।

About Samar Saleel

Check Also

बेहतर पुलिसिंग से क्राइम को कंट्रोल किया जायेगा: एसपी स्वप्निल

रायबरेली। नवागत पुलिस अधीक्षक स्वप्निल ममगैन ने शुक्रवार की शाम कार्यभार ग्रहण कर लिया है। ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *