Breaking News

बुजुर्ग महिला ने पुलिस से लगाई न्याय की गुहार

रायबरेली/महराजगंज। कोतवाली क्षेत्र के पोखरनी गांव की रहने वाली बुजुर्ग व विकलांग महिला को परिवार के लोग ही कर रहे हैं प्रताड़ित। बताते चलें क्षेत्र के पोखरनी गांव की रहने वाली गिरजा तिवारी पत्नी स्व. राधे श्याम तिवारी काफी बुजुर्ग महिला है, जिसको संपत्ति के लालच में परिवार के लोग परेशान कर रहे हैं।

लड़की रेखा से छीना रुपया : बुजुर्ग महिला

जानकारी के मुताबिक महिला को प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत कॉलोनी मिली जिसको लेकर परिवार के लाला पुत्र रामस्वरूप व आशीष पुत्र लाला अक्सर भद्दी-भद्दी गालियां देते हैं और निर्माण के मंगवाए गए सरिया व सीमेंट भी अपने कब्जे में कर लिया है। पीड़ित महिला का आरोप है कि उक्त दोनों आएदिन गालियां देकर उसे समाज के सामने बेइज्जत किया करते हैं। इतना ही नहीं दोनों आरोपियों ने कुछ दिन पहले पीड़िता की लड़की रेखा से आठ हजार रुपये भी छीन लिया। जिसकी लिखित शिकायत बुजुर्ग महिला ने कोतवाली पुलिस को देकर न्याय की गुहार लगाई है।

गांव में रहना हुआ दूभर

महिला का एक बीटा भी है जो बाहर जॉब करता है और पति का पहले ही देहांत हो गया है। ऐसे में बुजुर्ग विधवा और उसकी पुत्री को अकेला पाकर महिला के अक्सर दोनों दबंग उनके साथ मारपीट व गाली-गलौज किया करते हैं।अपने ही परिवार के लोगों द्वारा रोज प्रताड़ित किये जाने के चलते दोनों मां-बेटी का गांव में रहना दूभर हो गया है। मामले की शिकायत कोतवाली पुलिस से लिखित रूप से करने के बाद भी महिला को वहां से अभी तक महज आश्वासन मिला है।

रिपोर्ट-रत्नेश मिश्रा/राजन प्रजापति

About Samar Saleel

Check Also

भारत-चीन के बीच कूटनीतिक वार्ता, एलएसी से हटेंगे सैनिक

नई दिल्ली। भारत-चीन सीमा मामलों पर परामर्श एवं समन्वय के लिए कार्य तंत्र की 29वीं ...