Breaking News

Preeti Zinta : खुश है मी टू मूवमेंट से

प्रीति जिंटा Preeti Zinta अपनी फिल्म ’भैयाजी सुपरहिट’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। जब उनसे मी टू मूवमेंट और सेक्सुअल हैरेसमेंट के मुद्दे पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि उन्हें इस बात की बेहद खुशी है कि अब महिलाओं ने खुल कर इस मुद्दे पर बातचीत करने का निर्णय लिया है और वह खुल कर बाहर आ रही हैं।

Preeti Zinta कहती हैं कि

प्रीति जिंटा Preeti Zinta कहती हैं कि उन्हें इस बात से तकलीफ होती है कि हमारे देश में लोग इस तरह के मुद्दे पर खुल कर सामने नहीं आते हैं और कई बार बात छुपाते रहते हैं। लड़कियां खुद में घुटती रहती हैं और सामने रह कर बात नहीं कर पाती हैं।

उनका कहना है कि यह बेहद जरूरी है कि पहले इस मुद्दे पर खुल कर बात की जाये। समस्या को सामने रखा जाए, तब जाकर इसका सोल्यूशन ढूंढ़ा जाता है।

प्रीति का आगे कहना है ’’यह बात पुरुष वर्सेज महिला की नहीं है, मैं इंडस्ट्री में कई साल से हूं। यह सच है कि मेरे साथ ऐसा कभी नहीं हुआ, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि यह होता नहीं।’’

प्रीति का मानना है कि उन्हें इस बात पर भी गुस्सा आता है कि लोग बोलते हैं कि तब क्यों नहीं बोला था,. अब बोल रही हो। प्रीति कहती हैं कि यह बहुत टफ होता है कि आप खुल कर इस मुद्दे पर बोलो।

वह अपने बारे में कहती हैं कि जब उन्होंने नेस वाडिया मोलेस्टेशन केस पर पहली बार बोला था, तो उन्हें एक महिला पत्रकार ने कहा था कि मैं ये सब फिल्म पब्लिसिटी के लिए कर रही हूं। प्रीति कहती हैं कि मुझे नहीं लगता कि कोई महिला पब्लिसिटी के लिए ऐसा करेगी चूंकि बात में सबसे ज्यादा लोग बातें उस औरत को ही सुनाते हैं।

 

About Samar Saleel

Check Also

रिलीज़ होते ही लोकप्रिय हुआ गायक रविंद्र सिंह का नया भक्ति गीत “श्याम तेरी अदाएं”

मुंबई (अनिल बेदाग)। बहुमुखी गायक रविन्द्र सिंह का नया भक्ति गीत श्याम तेरी अदाएं रिलीज़ होते ...