Breaking News

Prince Narula ने युविका चौधरी से की शादी

टीवी जगत के चर्चित चेहरा रहे प्रिसं नरुला Prince Narula और युविका चौधरी 12 अक्टूबर को शादी के बंधन में बंध गए। इनकी यह प्रेम कहानी टीवी जगत के सबसे चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस से शुरू हुई थी।

ये भी पढ़ें :- Nigeria पेट्रोल पाइपलाइन में लगी आग

Prince Narula  की शादी पंजाबी रीति रिवाज

प्रिसं नरुला Prince Narula और युविकाकी शादी पंजाबी रीति रिवाज से हुई। जिसमें टीवी और फिल्म जगत की कई जानी-मानी हस्तियां शरीक हुईं।इस मौके पर प्रिंस ने शेरवानी के साथ मरून रंग के स्टोल लगाई थी जबकि युविका मरून रंग का लहंगें में दिखीं।कुछ महीने पहले ही इस कपल ने इंगेजमेंट की थी।इस समारोह की काफी फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया में वायरल हो रही है।प्रिंस और युविका की शादी में बॉलीवुड और टीवी के कई सितारे शामिल हुए।

जिसमें सुनील शेट्टी, तब्बू, सोहेल खान, नेहा धूपिया, गुरमीत चौधरी और देबीना बनर्जी, प्रियांक शर्मा, बेनाफशा सूनावाला, रणविजय सिंह सहित कई सेलेब्स दिखाई दिए। इस कपल की शादी का रिसेप्शन चंडीगढ़ में 21 अक्टूबर को होगा। शादी में प्रिंस नरुला और युविका चौधरी काफी खुश दिखाई दिए। कई वीडियोज में यह खूबसूरत कपल फ्रेंड्स के साथ डांस करते भी दिखे।आपको मालूम होगा कि प्रिंस नरूला बिग बॉस-9 के विनर रह चुके हैं।

 

About Samar Saleel

Check Also

सुपर हीरो तेजा सज्जा की एक सुपर योद्धा फिल्म के शीर्षक की18 अप्रैल को होगी घोषणा

दुनिया भर में हनु-मान की ऐतिहासिक सफलता के बाद, सुपर हीरो तेजा सज्जा ने प्रतिभाशाली ...