Breaking News

Priyanka Gandhi के लापता होने के लगे पोस्टर

रायबरेली। शहर में कई जगहों पर सांसद सोनिया गांधी की बेटी प्रियंका वाड्रा के लापता होने के पोस्टर लगा दिए गए हैं। इन पोस्टरों में Priyanka प्रियंका गाँधी को इमोशनल ब्लैकमेलर बताया गया है। पोस्टर चस्पा किए जाने के बाद से जिले की राजनीति गरमा गई है। पोस्टर के जरिए अभी हाल ही में जिले में हरचंदपुर रेल हादसा, ऊंचाहार दुर्घटना में न आने पर नाराजगी जाहिर की गई है। ये पोस्टर त्रिपुला चौराहे से लेकर हरदासपुर तक और शहर में कई जगह लगाए गए है।

मैडम Priyanka वाड्रा लापता

पोस्टर में लिखा है कि मैडम प्रियंका वाड्रा लापता लिखा है। पोस्टर में ‘अंखियां थक गईं, पथ निहार, आजा रे परदेशी बस एक बार…, मैडम प्रियंका वाड्रा लापता, इमोनेशनल ब्लैकमेलर लिखा है। पोस्टर में हरचंदपुर रेल हादसे की चीत्कार, ऊंचाहार में दुर्घटना में हाहाकार, रालपुर में डूबी मासूमों की जीवनधार, कहीं नहीं दिखी रायबरेली की कथित रिश्तेदार लिखा हुआ है। हरचंपुर रेल हादसा , ऊंचाहार दुर्घटना, रालपुर हादसे में प्रियंका गांधी के ना आने पर तंज कसते हुए लिखा गया है कि नवरात्रि , दुर्गा पूजा , दशहरा में तो नहीं दिखाई दी ? अब क्या ईद में दिखेंगी मैडम वाड्रा? प्रियंका गांधी के इस तरह के पोस्टर से रायबरेली का राजनैतिक माहौल गरमा गया है और चर्चाओं का बाज़ार गर्म हो गया है।

असमाजिक तत्वों द्वारा किया गया यह कार्य : कांग्रेस अध्यक्ष 

बी के शुक्ला ने कहा कि प्रियंका गांधी के लापता के पोस्टर लगाये गए हैं। ये कार्य असमाजिक तत्वों द्वारा किया गया है जो जिले की विकास में बाधा उत्पन्न करना चाहते है। ऐसे लोगों पर प्रशासन कड़ी से कड़ी कार्रवाई करें।

सीओ सिटी शेषमणि उपाध्याय ने बताया कि प्रियंका गांधी के पोस्टर चस्पा की जानकारी नही है शिकायत मिलने पर उचित कार्रवाई की जाएगी।

रत्नेश मिश्रा
रत्नेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

ओपी श्रीवास्तव को ऐतिहासिक जीत दिलाने में जुटे पूरब विधानसभा के BJP कार्यकर्ता

• मण्डल अध्यक्ष, पार्षद, बूथ और पन्ना प्रमुखों ने तैयार की रणनीति, ओपी श्रीवास्तव के ...