Breaking News

Newborn बेटे की मां ने की हत्या

अमेरिका में एक महिला ने अपने ही Newborn नवजात बेटे की हत्या कर दी। चौंकाने वाली बात यह है कि महिला ने बेटे की हत्या से पहले उसे मारने के तरीके के बारे में गूगल पर सर्च किया था। इसके बाद महिला ने बाथ टब में बेटे को डुबोकर मार दिया।

Newborn बेटे को चुप कराने के लिए

पुलिस के अनुसार, महिला ने बताया कि उसने अपने Newborn नवजात बेटे को चुप कराने के लिए उसे पानी में डुबो दिया। अमेरिकी मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार 19 वर्षीय महिला जेना फोल्वेल को हत्या के संदेह में गिरफ्तार कर लिया गया है। बच्चे का शव उसके अपार्टमेंट में एक काले बैग के अंदर मिला था। जेना ने बच्चे की हत्या के बाद पुलिस को गुमराह करने के लिए खुद फोन किया और बताया कि उसके बेटे को किसी ने पार्क में छीन लिया है।

जेना ने दावा किया कि वह उसे अपनी कार सीट में बिठा रही थी। इसी दौरान कोई पीछे से आया और उसके सिर पर एक बैग डालकर बच्चे को अपने साथ लेकर भाग गया। मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने उस क्षेत्र की बड़ा तलाशी अभियान शुरू किया। इसके बाद उन्हें एरिजोना में ही महिला के अपार्टमेंट में बच्चे का शव मिला। उसका नामकरण तक नहीं किया गया था।

फोन को जब्त कर लिया

पुलिस ने बताया कि इसके बाद अधिकारियों ने जेना के फोन को जब्त कर लिया। इसकी वेब सर्च में पुलिस को 100 से अधिक विभिन्न वेब सर्च में “तुरंत मरने के तरीके“ और “गुमशुदा बच्चों के मामलों“ से संबंधित सर्च की जानकारी मिली। महिला ने यह भी सर्च किया था कि बच्चे को डूबने में कितना समय लगता है।

अपनी कहानी बदल दी

पुलिस ने कहा कि जेना ने पुलिस को गुमराह करने के लिए अपनी कहानी बदल दी और अपहरण का एंगल दे दिया। इसके साथ ही उसने बच्चे के शव को बैग में छिपाकर रख दिया। पुलिस ने जब महिला से कड़ाई से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कुबूल कर लिया। उसने कहा कि बह बच्चे का रोना नहीं बर्दाश्त कर सकती थी, इसलिए उसने जानबूझकर बच्चे को डुबाकर मार डाला।
महिला ने कहा कि उसने एक मिनट तक बच्चे को पानी में डुबोकर रखा था। लेकिन उसे अपनी गलती का एहसास हुआ और उसने बच्चे को तुरंत पानी से निकालकर सीपीआर देने की कोशिश की, लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी।

 

About Samar Saleel

Check Also

उच्चशिक्षा हेतु सीएमएस छात्रा यूनिवर्सिटी कालेज लंदन में चयनित

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल गोमती नगर द्वितीय कैम्पस के इण्टरनेशनल कैम्ब्रिज सेक्शन की छात्रा नव्या ...