Breaking News

लखनवी तहजीब में रमा ऑरनेट

लखनऊ। प्राचीन ईमारतों और सभ्यता के शहर लखनऊ की सभ्यता को संजोते हुए वृंदावन योजना, सेक्टर-6 पर स्थित ऑरनेट शहर की एक नई पहचान बन गया है। अपनी भव्यता,दिव्यता, सुंदरता और विशिष्ट सेवाओं के लिए लगातार लोकप्रिय हो रहा ऑरनेट लगातार बदल रहे लखनऊ में राजधानी वासियों के हृदय में बस गया है। यह जानकारी ऑरनेट के निदेशक एस.पी. सिंह व रवि वाधवा ने एक पत्रकार वार्ता में दी ।

इस मौके पर श्री सिंह ने बताया कि नजाकत,नफासत,अदब और तहजीब के शहर लखनऊ में पहली बार अद्वितीय भव्यता-सुंदरता के साथ ऑरनेट की नींव वर्ष 2013 में रखी गयी। अपनी हृदयस्पर्शी मेहमाननवाजी के लिए लगातार मशहूर हो रहे ऑरनेट ने होटेल उद्योग में विभिन्न प्रकार की अत्याधुनिक सुविधाओं से लखनऊ वासियों को परिचित करवाया है। अतिथि देवो भव की परंपरा के राही ऑरनेट के लिए उसके मेहमान ही सबकुछ होते हैं।अतिथि का सत्कार,संपूर्ण सुरक्षा,संतुष्टि और संतोष ही होटेल प्रबंधन के मूल्य और ध्येय है।
श्री वाधवा ने बताया कि आज ऑरनेट समूह होटेल व्यवसाय में एक उदीयमान ब्रांड के साथ-साथ विश्वास का पर्याय बन चुका है। होटेल की साज-सज्जा,भव्यता और मनमोहक वातावरण बरबस ही आपको अपनी ओर आकर्षित करता है। ष्ऑरनेटष् शहर का ऐसा एकमात्र वेन्यू है जो 2000 व्यक्तियों के आयोजन के लिए हमेशा तैयार रहता है। यहां बने हॉल की डिजाइन इस प्रकार से की गई है, जिसके तहत इसे 100 से 700 व्यक्तियों के सम्मेलन करने के लिए कई वर्गोंध्विकल्पों में बांटा जा सकता है। 17500 वर्ग फीट में बने हॉल में बेहतरीन सीलिंग वर्क किया गया है। इसमें मौजूद झूमर हाल की अद्भुत सौंदर्य के दीदार कराता है।

स्वागत के लिए तैयार रहेगा :-

आगामी मार्च 2018 से ऑरनेट 40 सुसज्जित और अत्याधुनिक कमरों के साथ अपने मेहमानों के स्वागत के लिए तैयार रहेगा। सभी कमरे यहां ठहरने वाले मेहमानों को आधुनिक सुविधाओं के साथ साथ आरामदेह और सुंदरता,स्वच्छता का स्पर्श कराएगा। सभी कमरों में समकालीन शैली में पूरा निर्माण कराया गया है साथ ही सभी कमरों में हर प्रकार की आधुनिक सुख सुविधाओं से कमरों को लैस किया गया है।
इतना ही ऑरनेट ने विशेषकर लखनऊ वासियों में खाने के प्रति रुचि और स्वाद को देखते हुए अच्छे खानसामे-शेफ रखे हैं जो अच्छा और स्वादिष्ट भोजन बनाकर उन्हें अपने मेहमानों को परोसते हैं। यहां मौजूद खूबसूरत, प्राकृतिक और हरे भरे लॉन में टर्किश असबाब और दूधिया सफेद मार्बल जड़ित फर्नीचर लोगों के आकर्षण का केंद्र है। होटेल में इंटरनेशनल फेम के शेफ,सर्वर और सुपरवाइजर नियुक्त हैं जो अपनी कुशलता और दक्षता से स्वाद की अनोखी मिसाल कायम कर रहे हैं।

कम बजट में :-

इस मौके पर श्री वाधवा ने बताया कि लखनऊ वासियों के लिए आॅरनेट की तरफ से एक विशेष पैकेज बनाया गया है जिसके तहत सवा पांच लाख रूपये में 300 लोगों का खाना और आॅरनेट के विशेष कार्यक्रम स्थल मुहैया कराया जायेगा। इतने कम बजट में राजधानी के अंतर्गत इतनी अच्छी जगह और लोकेशन पर यह सुविधा मिलना लोगों के लिए आॅरनेट की तरफ से एक तोहफा है।

इवेंट्स में विशेष सेवाएं :-
ऑरनेट में आपको रुचिकर और स्वादिष्ट नाश्ता,लंच और डिनर के साथ ही स्नैक्स और ड्राई फूड, फास्ट फूड,चाइनीज,साउथ इंडियन,नार्थ इंडियन,राजस्थानी, पंजाबी और बंगाली डिश आपकी विशेष मांग के अनुरूप हमेशा पेश की जाती हैं।
ऑरनेट अपने यहाँ होने वाले आयोजनों को खास बनाते हुए यहां होने वाले इवेंट्स में विशेष खानपान और सेवाएं प्रदान करता है ताकि आयोजकों और उनके मेहमानों को कोई असुविधा न होने पाए। ऑरनेट मांगलिक अवसरों पर सुंदर बैंक्वेट हॉल,स्वादिष्ट भोजन और पारंपरिक और आधुनिक मिश्रित सजावट की भी उत्तम सुविधाएं प्रदान करता है। ऑरनेट लखनऊ वासियों के लिए सबसे अच्छा और बेहतर सुविधाओं से युक्त एक भव्य स्थल है जो स्वादिष्ट भोजन और सजावट के साथ उत्तम खानपान सुविधाएं प्रदान करता हैं। हमारे यहां आयोजनों को यादगार बनाने के लिए ऑरनेट की प्रबंधन और व्यवस्थापन की एक बेहतरीन टीम है जो जी-तोड़ मेहनत के साथ अपने मेहमानों की अच्छी मेहमान नवाजी करता है। ऑरनेट जीवन के सुखद पलों को यादगार बनाने के लिए आयोजकों का इस्तकबाल करता है।

 

About Samar Saleel

Check Also

दो बाइक की आमने-सामने से आपस में टक्कर, पति-पत्नी सहित तीन घायल

अलीगढ़: आमने-सामने से दो बाइक आपस में भिड़ गईं। टक्कर से दोनों बाइक पर सवार ...