Breaking News

एक्मे स्काई वेंचर्स ने किया प्रोडक्ट्स का लांच

लखनऊ । एक्मे स्काई वेंचर्स प्राइवेट लिमिटेड एक अग्रणी एफएमसीजी कंपनी है, यह कंपनी विभिन्न प्रकार के ओटीसी और एफएमसीजी प्रोडक्ट के साथ डील करती है। इस कार्यकर्म के दौरान एक्मे स्काई वेंचर ने अपने प्रोडक्ट, एयर फोर्स डियोडरेंट पतिना प्लस शैम्पू, टूथगार्ड टूथब्रश, डा. थर्मो डिजिटल थर्मामीटर को लांच किया। इसके साथ ही, जैनी महिला सैनिटरी नैपकिन, मैजिक पल कंडोम, प्रग्नोसिस गर्भावस्था परीक्षण किट भी लांच किया।
श्री अमित मैंडवेल चीफ मार्केटिंग ऑफिसर ने कहा, भारत में आधुनिकीकरण होने के बावजूद भी अगर हम ग्रामीण इलाकों में देखें तो वहां की महिलाओ को अभी भी सैनिटरी नैपकिन के बारे में अधिक जानकारी नहीं है। हमारी कंपनी की ने एक पहल की जिसका उद्देश्य समाज में महिला सशक्तिकरण को बढ़ावा देना है, अगर हम सर्वे की माने तो आज भी बहुत कम लोग है जिनको सेनेटरी नैपकिन के बारे में जानकारी है, इसलिए इस प्रोडक्ट लॉन्च के माध्यम से हम ग्रामीण इलाकों की महिलाओं के बीच जागरूकता फैलाने की कोशिश करेंगे ।
रिसर्च के अनुसार से सैनिटरी नैपकिन के उपयोग के बारे में महिलाओं को अधिक जानकारी नहीं है एक्मे स्काई वेंचर्स ने एक पहल की है जिससे समाज की महिलाओं में जागरूकता आए और वो सैनिटरी नैपकिन का उपयोग करना सीखे जिससे हमारी पहल का जो उद्देश्य है वो सार्थक हो सके, और हम आगे भी इस तरह के महत्वपूर्ण कदम उठा सके।

About Samar Saleel

Check Also

चार दिन की गिरावट के बाद बाजार ने की वापसी; सेंसेक्स 599 अंक चढ़ा, निफ्टी 22100 के पार

घरेलू शेयर बाजार में चार दिनों की गिरावट के बाद हफ्ते के आखिरी कारोबारी हरियाली ...