Breaking News

मोदी ने जीएसटी को लेकर कांग्रेस पर साधा निशाना

गुजरात। पीएम नरेंद्र मोदी ने जीएसटी को ‘गब्बर सिंह टैक्स’ करार देने के लिए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि देश को लूटने वाले डकैतों के बारे में ही सोच सकते हैं। उक्त बातें पीएम मोदी ने अपने गृह राज्य में विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार करने के दौरान कही। उन्होंने कांग्रेस पर छोटी-छोटी योजनाओं मसलन हैंड पम्प देने की योजना को लेकर भी श्रेय लेने और राजनीतिक फायदा हासिल करने का आरोप लगाया और कहा कि भाजपा सरकार लोगों के फायदे के लिए नर्मदा परियोजना जैसी प्रमुख परियोजनाएं लेकर आयी।
प्रधानमंत्री ने सौराष्ट्र के मोरबी जिले में एक रैली में कहा कि ‘देश को लूटने वाले ही डकैतों के बारे में सोच सकते हैं।’ गुजरात में विधानसभा चुनाव दो चरणों में 9 और 14 दिसंबर को होगा। चुनाव नतीजे 18 दिसंबर को आएंगे। मोरबी में पहले चरण के तहत चुनाव होगा। इससे पहले राहुल ने हिंदी फिल्म ‘शोले’ के खलनायक को याद करते हुए वस्तु एवं सेवा कर को ‘गब्बर सिंह टैक्स’ करार दिया था। मोदी ने विपक्षी दल पर हमला करते हुए कहा, ‘कांग्रेस का विकास का मॉडल हैंड पम्प देने का है। भाजपा के लिए यह साउनी योजना (सौराष्ट्र क्षेत्र के लिए नर्मदा जल परियोजना) है जिसके तहत हम विशाल पाइप लाइनों के जरिये सौराष्ट्र के बांध भरेंगे।’ उन्होंने गुजरात में एक के बाद एक चार रैलियां करते हुए भाजपा के चुनावी अभियान को नयी गति दी।

About Samar Saleel

Check Also

महाराष्ट्र में चल रहे मोदी तूफान के सामने तिनके की तरह उड़ जाएगा उद्धव सेना, कांग्रेस और एनसीपी शरद पवार गठबंधन- डॉ दिनेश शर्मा

मुंबई। उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री सांसद डॉ दिनेश शर्मा ने कहा महाराष्ट्र में भाजपा ...