Breaking News

Pune में खुला अनोखा ग्लोबल ग्रिल बुफे रेस्तरां बोनसाउथ

पुणे। पुणे Pune में बात ही अलग है और अब और भी खास हो गया है क्योकि क्या आपने कभी ग्राहक के टेबल पर चुनने के लिए असीमित ग्रिल सर्विंग्स के साथ एक रेस्तरां के बीचोंबीच लाइव किचन का अनुभव लिया है?ग्लोबल ग्रिल बुफे पेश करने वाले एक हाई एंड रेस्तरां बोनसाउथ ने हाल ही में पुणे में अपने दरवाजे खोले हैं। यह ब्रांड बिलियन स्माइल्स हॉस्पिटैलिटी प्राइवेट लिमिटेड समूह के अंतर्गत आता है, जिसके अपसाउथ क्यूएसआर आउटलेट्स की ऋंखला है। बेंगलूरू के बाजार में अपनी सफलतम उपस्थिति के बाद इस ब्रांड से वाकड़ में फ्रेंचाइजी आउटलेट खोला है।

Pune के बाजार में प्रवेश

पुणे Pune के बाजार में प्रवेश करने के साथ बोनसाउथ ने सेलिब्रोशन टेबल जैसी अनूठी अवधारणा के साथ खुद को सशक्त किया है, जो हर टेबल पर सबसे लंबे लावा स्टोन ग्रिल का एक सेट है। यह रेस्तरां भारतीय और एशियाई से लेकर विश्व फ्यूजन के कई व्यंजन पेश करता है। भोजन प्रेमी निश्चित तौर पर असीमित वैश्विक स्टार्टर और 101 से अधिक शाकाहारी और मांसाहारी डिशेज के साथ खुद के स्वाद को संतुष्ट करेंगे। यह जगह कॉन्फ्रेंस और पार्टी रूम के साथ अल्फ्रेस्को और इनडोर सीटिंग पेश करता है।

लाइव ग्रिलिशियस काउन्टर और शेफ का लाइव विशेष जोन ताजे पेय पदार्थ और अनूठे मिठाई के साथ कमाल का अनुभव है। यह रेस्तरां अपने मेन्यू में प्रामाणिक स्वस्थ सलाद के साथ फिटनेस प्रेमियों पर भी केंद्रित है। हर थाली के लिए भोजन के कई विकल्प हैं। खूबसूरत इंटीरियर और लाइव किचन वातावरण में यह ब्रांड सबसे बड़े बुफे स्प्रेड और उल्लेखनीय सेवा प्रदान करता है।

आईटी और अन्य प्रतिष्ठित प्रोफेशन के नए हब वाकड़ में स्थित बोनसाउथ का व्शिवास कठिन कामकाजी जीवन को स्वादिष्ट खाद्य विकल्पों के साथ आराम पहुंचाना है। अनूठे ग्लोबल ग्रिल बुफे रेस्तरां के साथ बेहतरीन वातावरण, जायकेदार भोजन के स्वाद और भरोसेमंद खाद्य गुणवत्ता के साथ खाद्य संस्कृति को बेहतरीन बनाने के लिए हम पुणे के बाजार में प्रवेश कर रहे हैं, कहते हैं बिलियन स्माइल्स हॉस्पिटैलिटी प्राइवेट लिमिटेड के उपाध्यक्ष कुमार गौरव।

कॉरपोरेट एग्जक्यूटिव शेफ मनु आर नायर आगे कहते हैं, आधुनिक दुनिया के साथ कदम- ताल मिलाते हुए बोनसाउथ ने बार्बेक्यू और तंदूर से परे असीमित बुफे सेवा के अनुभव को फिर से परिभाषित करता है। हम एशियाई और भारतीय कुजीन के साथ समसामयिक विश्व फ्यूजन को आधुनिक तौर पर लेकर आए हैं।

 

About Samar Saleel

Check Also

शेयर बाजार में दमदार क्लोजिंग; सेंसेक्स 655 अंक चढ़ा, निफ्टी 22300 के पार

घरेलू शेयर बाजार के बेंचमार्क इंडेक्स गुरुवार को दमदार बढ़त के साथ बंद हुए। वित्तीय ...