Pulwama : सेना के साथ मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा Pulwama के तिक्केन इलाके में आज सुबह से जारी मुठभेड़ में सेना ने 2 आतंकियों को मार गिराया गया है। जानकारी के मुताबिक अभी एनकाउंटर बंद हो गया है लेकिन सेना ने सर्च ऑपरेशन अभी भी जारी रखा है। सुरक्षा बलों ने घटनास्थल से भारी मात्रा में हथियार और गोला बारूद बरामद किए गए हैं। पुलिस ने बताया कि दोनों आतंकी हिजबुल मुजाहिदीन संगठन से थे और उनकी पहचान कर ली गई है।

Pulwama : जिले में इंटरनेट सेवा पर रोक

बताया जा रहा है कि शनिवार (10 नवंबर) की सुबह को सुरक्षा बलों को खुफिया सूचना मिली कि तिक्केन इलाके में कुछ आतंकी छुपे हुए हैं। सूचना के बाद राष्ट्रीय राइफल्स, सीआरपीएफ और स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप की टीमें मौके पर पहुंचीं और तलाशी अभियान शुरू कर दिया। सुरक्षा बलों को देखते ही आतंकियों की तरफ से फायरिंग शुरू हो गई, जवाबी हमले में दो आतंकियों को मार गिराया गया। सेना के मुताबिक, दोनों आंतकियों की पहचान भी हो गई है।

सेना के मुताबिक, मारे गए एक आतंकी का नाम लियाकत अहमद है, जबकि दूसरे आतंकी का नाम वाजिद है। लियाकत अहमद पुलवामा के निचले इलाके का रहने वाला था। वहीं, दूसरा आतंकी वाजिद भी पुलवामा का ही रहने वाला है। सुरक्षा बलों ने एहतियातन पुलवामा जिले में इंटरनेट सेवा पर रोक लगा दी है।

About Samar Saleel

Check Also

लम्बे समय से बीमार चल रहे पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली का 66 साल की उम्र में निधन

पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली का शनिवार को दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *