धर्म निरपेक्षता दिवस के रूप में मनायेंगा मुलायम का जन्मदिन : Aditya Yadav

लखनऊ। प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के महासचिव Aditya Yadav आदित्य यादव ने बताया कि मुलायम सिंह यादव का जन्म दिवस ’धर्म निरपेक्षता दिवस’ के रूप में मनाएगी। 22 नवम्बर 2018 को धर्म निरपेक्षता एवं समाजवाद को सशक्त स्वर देने वाले मुलायम सिंह यादव जी का 79वां जन्म दिन है। प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) नेता जी का जन्म दिवस ‘‘धर्म निरपेक्षता दिवस’’ के रूप में मनाएगी ताकि लोकजीवन में धर्म निरपेक्षता एवं सामाजिक सद्भाव जैसे शाश्वत मूल्यों को ताकत मिले।

महासचिव Aditya Yadav ने

इस अवसर पर महासचिव Aditya Yadav ने समस्त जिला/महानगर अध्यक्ष एवं पार्टी के पदाधिकारीगणों से अनुरोध किया है कि वह समाज के गरीब, दीन-दुखियों व मजदूरों के मध्य जाकर नेता जी के दीर्घायु होने की कामना करते हुए फल वितरण एवं रक्त दान करें व संगोष्ठी तथा सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन करें, जिससे जनमानस में यह संदेश जाये कि इंसानियत से बड़ी कोई सेवा नही होती हैं।

इसी के साथलखनऊ व इटावा के सभी नेतागणों व कार्यकर्ताओं से आग्रह किया है कि दोनो जगहों पर उक्त कार्यक्रम वृहद रूप से मनाया जाये। लखनऊ में कार्यक्रम 6 लाल बहादुर शास्त्री मार्ग पर व इटावा के सैफई में विस्तृत कार्यक्रम की रूप रेखा अतिशीघ्र बनाकर अवगत कराये। ताकि उक्त जन्मोत्सव कार्यक्रम (धर्म निरपेक्षता दिवस) को भव्य स्वरूप दिया जा सके।

 

About Samar Saleel

Check Also

बार काउंसिल की संस्तुति पर पूर्व चेयरमैन अजय कुमार ने सहायता राशि का चेक किया प्रदान

मोहम्मदी खीरी। बार काउंसिल ऑफ उत्तर प्रदेश के सदस्य एवं पूर्व चेयरमैन अजय कुमार शुक्ला ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *