Abhishek : सभी विश्वविद्यालयों में हों छात्रसंघ चुनाव

लखनऊ। राष्ट्रीय लोकदल के प्रदेश कार्यालय पर आज रालोद छात्रसभा की बैठक, छात्रसभा के प्रदेश अध्यक्ष Abhishek अभिषेक सिंह चौहान की अध्यक्षता में सम्पन्न हुयी। जिसमें मुख्य अतिथि राष्ट्रीय लोकदल के प्रदेश अध्यक्ष डाॅ0 मसूद अहमद तथा विशिष्ट अतिथि के रूप में राष्ट्रीय महासचिव शिवकरण सिंह एवं राष्ट्रीय सचिव ओंकार सिंह तथा युवा रालोद के प्रदेश अध्यक्ष अम्बुज पटेल भी मौजूद रहे।

Abhishek : छात्रों की समस्याओं को जोर शोर से..

बैठक को सम्बोधित करते हुये छात्रसभा के प्रदेश अध्यक्ष अभिषेक सिंह चौहान ने कहा कि रोजगार के मुददे पर एवं लखनऊ विश्वविद्यालय सहित उ0प्र0 के सभी विश्वविद्यालयों जहां छात्रसंघ चुनाव नहीं हो रहे हैं, वहां भी चुनाव कराये जाएं जिससे छात्रों की समस्याओं को जोर शोर से उठाया जा सके। सरकार राजनीतिक स्वार्थ के चलते उनका वोट तो हासिल कर लेती हैं लेकिन उनके भविष्य के लिए कोई ठोस कदम नहीं उठाती है।

सरकार ने छात्र और नौजवानों के साथ छल किया :  डाॅ0 मसूद

राष्ट्रीय लोकदल के प्रदेश अध्यक्ष डाॅ0 मसूद अहमद ने छात्रों का उत्साहवर्धन करते हुये कहा कि छात्र और नौजवान इस देश की दशा और दिशा तय करने में अहम भूमिका अदा करते हैं लेकिन वर्तमान उ0प्र0 सरकार न तो छात्रों के भविष्य के लिए कुछ कर रही हेै और न ही नौजवानों को रोजगार दे रही है। सरकार ने छात्र और नौजवानों के साथ छल किया है।

इस अवसर पर लखनऊ के शुभम सोनकर को छात्रसभा के लखनऊ मण्डल के अध्यक्ष पद के जिम्मेदारी सौपी गयी। साथ ही उन्नाव के महेन्द्र सिंह गहरवार को उन्नाव का जिलाध्यक्ष मनोनीत किया गया।

बैठक में मुख्य रूप से प्रदेश प्रवक्ता सुरेन्द्रनाथ त्रिवेदी, प्रदेश कोषाध्यक्ष प्रो0 यज्ञदत्त शुक्ला, प्रदेश महासचिव आर0पी0 सिंह चौहान, चौ0 भूपाल सिंह, बी0एल0 प्रेमी रमावती तिवारी, प्रीति श्रीवास्तव, चन्द्रकांत अवस्थी तथा छात्रसभा के नगर अध्यक्ष अजय कश्यप, जिलाध्यक्ष सम्राट सिंह चौहान, प्रदेश उपाध्यक्ष शशांक श्रीवास्तव, रमेश प्रजापति, नितीश वर्मा, शुभम सिंह, अंशु सैनी, विवेक, आदर्श, उपलक्ष्य जोशी, सूरज निषाद सहित तमाम साथीगण उपस्थित रहे।

About Samar Saleel

Check Also

बार काउंसिल की संस्तुति पर पूर्व चेयरमैन अजय कुमार ने सहायता राशि का चेक किया प्रदान

मोहम्मदी खीरी। बार काउंसिल ऑफ उत्तर प्रदेश के सदस्य एवं पूर्व चेयरमैन अजय कुमार शुक्ला ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *