नाम बदलने वाली सरकार है भाजपा : Wasim Haider

लखनऊ। राष्ट्रीय लोकदल के प्रदेश उपाध्यक्ष वसीम हैदर Wasim Haider ने वर्तमान प्रदेश सरकार को नाम बदलने वाली सरकार बताते हुये कहा कि सरकार के गठन के बाद प्रदेश के मुख्यमंत्री नौजवानों, छात्रों, किसानों तथा प्रदेश की जनता से जो वादे किये थे उनमें से एक भी वादा पूरा नहीं किया बल्कि स्टेशनों, जनपदों और स्टेडियम के नाम बदलकर आमजनमानस का ध्यान मुख्य मुददों से भटकाकर केवल अपना स्वार्थ सिद्व करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि अपनी नाकामियां छिपाने के लिए प्रदेश के मुख्यमंत्री और उनके मंत्री प्रदेश की भोली भाली जनता को एक बार पुनः ठगने का षड़यंत्र रच रहे हैं।

उपाध्यक्ष Wasim Haider ने

उपाध्यक्ष वसीम हैदर Wasim Haider ने कहा कि प्रदेश का गन्ना किसान त्राहि त्राहि कर रहा है उसे उसका बकाया का भुगतान नहीं मिल रहा है और सरकार अपनी जेबे भरने में लगी हैं। पूरे प्रदेश में अपराधों का ग्राफ बढता चला जा रहा है लेकिन सरकार के कानों पर जूं तक नहीं रेंगती। चुनाव पूर्व योगी जी रैलियों में बडी बडी बाते किया करते थे लेकिन अब क्या हो गया है कि अपराधियों पर लगाम कसने के बजाय चुप्पी साधे रहते हैं।

उन्होंने कहा कि अगर विकास की बात की जाय तो प्रदेश में स्वास्थ्य षिक्षा की स्थिति बद से बदतर होती जा रही है। बढती मंहगाई ने लोगो की कमर तोडने का काम किया है लेकिन सरकार को सिर्फ एक ही काम सूझ रहा है वह है नाम परिवर्तन। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से प्रदेष की जनता पूछना चाहती है कि फैजाबाद का नाम अयोध्या और इलाहाबाद का नाम प्रयागराज रख देने से प्रदेष का क्या भला हुआ है इससे क्या विकास हुआ। क्या इससे रोजगार मिलेगा? क्या मंहगाई घटेगी? क्या आम जनता को किसी तरह की राहत मिलेगी? केवल नाम बदलने से सरकारी धन का दुरूपयोग ही होगा।

श्री हैदर ने प्रदेश के मुख्यमंत्री को मषविरा देते हुये कहा कि यदि प्रदेश की थोडी भी चिंता हो तो प्रदेश के बारे में सोचे उस जनता के बारे में सोचे जिन्होंने उनको वोट दिया था। उनसे किये गये वादों को याद करना चाहिए और अमल करते हुये उन्हें पूरा करना चाहिए। अगर ऐसा नहीं किया तो देष एंव प्रदेश की जनता भारतीय जनता पार्टी को जिस तरह से सत्ता सौंपी थी उसी तरह से सत्ता से बेदखल करने का काम करेंगी।

 

About Samar Saleel

Check Also

प.बंगाल: श्रद्धालुओं पर गिरी मंदिर की दीवार, 4 की मौत, CM ने किया मुआवजे का ऐलान

पश्चिम बंगाल में कृष्ण जन्माष्टमी के दिन मंदिर में बड़ा हादसा हो गया है, यहां ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *