District रायबरेली कांग्रेस मुक्त होगा : सुनील बंसल

रायबरेली। आगामी चुनाव में इस बार जिले मे भी भाजपा का परचम लहरेगा और District जिला कांग्रेस मुक्त होगा। गांव का विकास ही देश का असली विकास है। यह बात जीआईसी मैदान में आयोजिज पंचायत प्रतिनिधि सम्मेलन मुख्य अतिथि सुनील बंसल ने कही।

District रायबरेली में आयाजित

जिला District रायबरेली में आयाजित सम्मेलन में ग्राम पंचायत के पंच,प्रधान, बीडीसी, नगरक्षेत्र के सभासद,जिला पंचायत सदस्यों समेत हजारों प्रतिनिधियों और गणमान्य लोगों की मौजूदगी में एमएलसी दिनेश प्रताप सिंह ने भाजपा महामंत्री सुनील बंसल के सामने पंचायत प्रतिनिधियों के मन की बात रखी।

एमएलसी ने पंचायत प्रतिनिधियों की अवमानना रोकने,आकस्मिक व्यय व्यवस्था देने,मानदेय निर्धारित करने,सरकारी और बाजार की दरों का अन्तर दुरुस्त करवाने सहित कई मांगे रखीं। मुख्य अतिथि भाजपा महामंत्री सुनील बंसल ने एमएलसी दिनेश प्रताप सिंह को जननेता कहकर सम्बोधित करते हुए भरोसा जताया कि आगामी चुनाव में जिले से कांग्रेस साफ हो जायेगी। बंसल ने पंचायत प्रतिनिधियों की मांगों को सरकार तक पहुंचाने का आश्वासन दिया।

उन्होंने कहा कि वे पंचायत प्रतिनिधियों को सहूलियत की व्यवस्था सुनिश्चित करवाने में पूरा सहयोग देंगे। कार्यक्रम में सुधीर हलवासिया, सुरेश तिवारी, रामदेव पाल ने भी पंचायत प्रतिनिधियों को सम्बोधित किया। इस अवसर पर जिला पंचायत अध्यक्ष अवधेश सिंह, विजय प्रताप सिंह उर्फ पप्पू लोहिया, सलोन विधायक दल बहादुर कोरी, जिलाध्यक्ष रामदेव पाल, सुशील शर्मा, पूर्व अध्यक्ष दिलीप यादव, अजय त्रिपाठी, किरन सिंह, सुभाष झा आदि मौजूद रहे।

 

About Samar Saleel

Check Also

बार काउंसिल की संस्तुति पर पूर्व चेयरमैन अजय कुमार ने सहायता राशि का चेक किया प्रदान

मोहम्मदी खीरी। बार काउंसिल ऑफ उत्तर प्रदेश के सदस्य एवं पूर्व चेयरमैन अजय कुमार शुक्ला ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *