Breaking News

Ring से सजी दीपिका की फोटो वायरल, जानें क्या है खास

दीपिका और रणवीर ने जैसे ही अपनी शादी की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की, उसके थोड़ी ही देर में यह तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर जैसे छा गईं। लगभग 2 दिनों से इस जोड़ी के फैंस इन तस्‍वीरों का इंतजार कर रहे थे। तस्‍वीर सामने आते ही सब का ध्‍यान दुल्‍हन के लाल जोड़े में सजी दीपिका पादुकोण की हाथ की Ring पर गया। अंगूठियों से सजे दीपिका के हाथ में उनकी सगाई की भी अंगूठी नजर आ रही है।

जानें क्या है इस खूबसूरत Ring की कीमत

बता दें कि इस अंगूठी की कीमत 2.7 करोड़ के आसपास बताई जा रही है। यह सिंगल सोलिटेयर स्कवेयर डायमंड रिंग है, जो काफी खूबसूरत है। दीपिका और रणवीर ने कोंकणी और सिंधी रीति-रिवाज में शादी की है। इन दोनों सितारों ने पूरा ध्‍यान रखा कि उनकी शादी की कोई भी तस्‍वीर सोशल मीडिया पर उनके पोस्‍ट करने से पहले न पहुंचे। इसी के चलते शादी में शरीक हुए मेहमानों को भी फोन ले जाने की इजाजत नहीं थी।

इटली में हुई इस ग्रैंड वेडिंग के लिए लेक कोमो के किनारे बने इस विला को दोनों दिन अलग-अलग थीम के साथ सजाया गया। पहले दिन जहां कोंकणी शादी के लिए यह विला सफेद फूलों की थीम से सजा था, वहीं गुरुवार को हुई पंजाबी-सिंधी शादी के लिए लाल रंग की थीम रखी गई है। दीपिका अपनी शादी में फैशन डिजाइनर सब्‍यसाची के खूबसूरत ड्रेस और ज्‍वेलरी में नजर आईं।

About Samar Saleel

Check Also

रणदीप की फिल्म पहुंची 10 करोड़ के पार, मडगांव एक्सप्रेस का ऐसा रहा हाल

मार्च के महीने में कई फिल्मों सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो रही हैं। इनमें से कुछ ...