Amitabh Bachchan : यूपी के 70 किसानों का कर्ज़ चुकाएंगे बिग बी

महाराष्ट्र के किसानों की मदद करने के बाद सदी के महानायक कहे जानें वाले Amitabh Bachchan अमिताभ बच्चन ने अब उत्तर प्रदेश के किसानों की मदद करने का फैसला किया है। इन किसानों से अमिताभ खुद मिलेंगे और उन्हें बैंक की ओर से कर्ज मुक्ति का पत्र प्रदान करेंगे।

Amitabh Bachchan : 4.05 करोड़ रुपयों के कर्ज़ का..

उत्तर प्रदेश के 1398 किसानों के लगभग 4.05 करोड़ रुपयों के कर्ज़ का भुगतान करने के लिए बैंक के साथ हुए एक ‘वन टाइम सेटलमेंट’ समझौते के तहत अमिताभ बच्चन ने इन किसानो के कर्ज़ का भुगतान किया है।

अमिताभ की ओर से कहा गया कि उत्तर प्रदेश के 70 किसानों को खास अमिताभ से मिलने के लिए मुंबई बुलाया गया है। मुंबई में अपने निवास स्थान पर अमिताभ इन किसानों को बैंक से मिला कर्ज़ समाप्ति का पत्र देंगे।

अमिताभ के प्रवक्ता ने बताया,”अमिताभ इससे पहले महाराष्ट्र के किसानों की मदद कर चुके हैं और इस बार वो उत्तर प्रदेश के 1398 किसानों की मदद करने वाले हैं। इन किसानों में से 70 को अमिताभ ने खुद मुंबई बुलाया है।”

आपको बता दें कि अमिताभ ने कौन बनेगा करोड़पति के एक एपिसोड में भी इस बात का ज़िक्र किया था कि वो किसानों की मदद करते रहे हैं और इस मुद्दे से बहुत जुड़ा हुआ पाते हैं।

इस साल की शुरुआत में ही अमिताभ ने महाराष्ट्र के किसानों की मदद के साथ-साथ 44 शहीदों के परिवारों की भी आर्थिक मदद की थी।

About Samar Saleel

Check Also

तो इस वजह से कार्तिक संग हॉस्पिटल पहुंची सारा, कैमरे को देख छुपाया…

अपनी आनेवाली फिल्म ‘लव आजकल’ के साथ-साथ अपने अफेयर की अफवाहों को लेकर भी इन ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *