सर्वसहमति से Media Club महराजगंज का गठन

महाराजगंज/रायबरेली। पत्रकारिता एक ऐसी विचारधारा है जो समाज की कुरीतियों को ही नहीं दूर करता बल्कि समाज को अच्छे बुरे का ज्ञान कराने का भी काम करता है और समाज में फैली बुराइयों को दूर करने के साथ ही कार्यपालिका न्यायपालिका और विधायिका जैसे संविधान के तीनों स्तंभों को व्यवस्थित व नियंत्रित करने का काम भी यह चौथा स्तंभ करता है। यह उद्गार मीडिया क्लब महराजगंज को संबोधित करते हुए Media Club मीडिया क्लब महाराजगंज के संरक्षक रामेंद्र सिंह व्यक्त कर रहे थे।

निष्पक्ष विचारधारा के पत्रकारों द्वारा Media Club ..

बताते चलें कि स्वच्छ व निष्पक्ष विचारधारा के पत्रकारों द्वारा मीडिया क्लब महाराजगंज का गठन किया गया। जिसमें सर्वसम्मति से संरक्षक रामेंद्र सिंह, संयोजक हरिहर सिंह, अध्यक्ष राजन प्रजापति, वरिष्ठ उपाध्यक्ष कमल सिंह, उपाध्यक्ष भोले सिंह, महामंत्री विनय सिंह चौहान संगठन मंत्री पवन कुमार कोषाध्यक्ष धर्मेश मौर्य, मंत्री जय भद्र सिंह, विधिक सलाहकार विजय सिंह, मीडिया प्रभारी राघवेंद्र प्रताप सिंह को बनाया गया।

ये भी पढ़ें – Goa : दो मिसाइल युद्धपोतों का होगा निर्माण

प्रेस क्लब के गठन के उपरांत कई राजनीतिक संगठनों एवं कई सामाजिक संगठनों सहित क्षेत्र के व्यापारियों एवं जनता द्वारा ढेरों शुभकामनाएं प्रदान की गई।

रत्नेश मिश्रा/राजन प्रजापति

About Samar Saleel

Check Also

प.बंगाल: श्रद्धालुओं पर गिरी मंदिर की दीवार, 4 की मौत, CM ने किया मुआवजे का ऐलान

पश्चिम बंगाल में कृष्ण जन्माष्टमी के दिन मंदिर में बड़ा हादसा हो गया है, यहां ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *