खजूरगांव : दीवार गिरने से महिला की मौत

रायबरेली। लालगंज कोतवाली क्षेत्र के खजूरगांव मे जर्जर कच्ची दीवार गिरने से जहां एक वृद्ध महिला की मौत हो गयी है,वहीं उसका पति और विकलांग पुत्र भी गम्भीर रूप से घायल हो गया है। दीवार गिरने की घटना बुधवार की देर रात दस बजे के आसपास की बताई जाती है। उस समय हुयी घर के तीनो सदस्य खा पीकर सोये हुये थे।

खजूरगांव के भटरन टोले में

लालगंज क्षेत्र के खजूरगांव के भटरन टोले मे एक गरीब मुस्लिम परिवार कुरबान अली अपनी पत्नी 65 वर्षीय मौसमा व विकलांग पुत्र तुराब अली के साथ छप्पर के नीचे रहकर गुजर बसर करता है। छप्पर के नीचे ही उनका भोजन भी बनता था।

बुधवार की शाम भोजन करने के बाद कुरबान अली अपनी पत्नी मौसमा व पुत्र तुराब अली के साथ सोये ही थे कि अचानक मिट्टी से बनी कच्ची दीवार व उसपर रखा छप्पर अचानक भरभरा कर गिर पडा और तीनो उसके नीचे दब गये। गांववालो के द्वारा तीनो को बाहर निकाला गया। लेकिन तब तक महिला मौसमा की मौत हो चुकी थी। कुरबान अली और तुराब अली भी गम्भीर रूप से घायल हो गये थे।

सूचना पर पहुंची एम्ब्यूलेंस के द्वारा उन्हे इलाज के लिये सरकारी अस्पताल भेजा गया। सूचना पाकर पहुंची लालगंज पुलिस ने वृद्ध महिला मौसमा के शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिये जिला अस्पताल भेज दिया।
खजूरगांव मे हादसे की खबर सुनकर सरेनी विधायक धीरेन्द्र बहादुर सिंह व लालगंज एसडीएम सुरेश सोनी भी लाव लश्कर के साथ मौके पर पहुंचे। हादसे के वाकये का जायजा लेते हुये विधायक ने जहां पीडित परिवार के प्रति शोक संवेदना व्यक्त करते हुये ढांढस बंधाया वहीं लालगंज एसडीएम सुरेस सोनी से गरीब परिवार को सरकारी आवास दिये जाने की बात कही है। साथ ही विधायक ने पीडित परिवार को सांत्वना देते हुये कहा कि दोनो घायलो के इलाज के लिये जो भी पैसा लगेगा, मुख्यमंत्री राहत कोष से दिलाया जायेगा।

 

 

About Samar Saleel

Check Also

बेहतर पुलिसिंग से क्राइम को कंट्रोल किया जायेगा: एसपी स्वप्निल

रायबरेली। नवागत पुलिस अधीक्षक स्वप्निल ममगैन ने शुक्रवार की शाम कार्यभार ग्रहण कर लिया है। ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *