Shobhapur : रेलवे लाइन के किनारे मिला विवाहिता का शव

रायबरेली। डलमऊ कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत Shobhapur शोभापुर मजरे पखरौली गांव के पास ऊंचाहार उन्नाव रेल खंड के रेलवे लाइन के किनारे शनिवार की बीती रात एक अज्ञात विवाहित युवती का शव पाए जाने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई और सूचना पर पहुंची डलमऊ पुलिस द्वारा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। शनिवार की देर शाम तक मृतक महिला की शिनाख्त नहीं की जा सकी और मृत्यु का कारण भी स्पष्ट नहीं हो सका।

Shobhapur के पास शनिवार की रात

जानकारी के मुताबिक Shobhapur शोभापुर मछली पकड़ी गांव के पास स्थित कोल्ड स्टोर के पास से गुजरी रेल लाइन के किनारे शनिवार की बीती रात लोगों द्वारा एक महिला का शव रेलवे ट्रैक के किनारे पाया गया शव की स्थिति को देखते हुए लोगों द्वारा हत्या कर शव रेलवे ट्रैक के किनारे आत्महत्या का रूप देने के लिए फेंके जाने की आशंका जता रहे है।

वही सूचना पर पहुंची कोतवाली प्रभारी लक्ष्मी कांत मिश्रा ने बताया की जानकारी मिलने पर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और बताया कि मृतक लाल रंग की साड़ी काला ब्लाउज मंगलसूत्र आदि पहने हुए हैं तथा मृतक की उम्र लगभग 30 वर्ष आंकी जा रही है क्षेत्र में ग्राम प्रधानों के माध्यम से मृतक की शिनाख्त करवाने का प्रयास किया जा रहा है और मौत का कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा वहीं क्षेत्रीय लोगों की माने तो 100 की स्थिति के अनुसार उसे घसीटते हुए रेलवे ट्रैक के किनारे तक के किनारे तक निशान पाए जाने तथा शरीर पर गंभीर चोटों के निशान होने के कारण हत्या की आशंका जताई जा रही है मृतक के दाएं पैर और दायां हाथ पूर्ण रूप से टूटा है और शरीर का कोई भी अंग अलग नहीं हुआ है।
रत्नेश मिश्रा

 

About Samar Saleel

Check Also

बार काउंसिल की संस्तुति पर पूर्व चेयरमैन अजय कुमार ने सहायता राशि का चेक किया प्रदान

मोहम्मदी खीरी। बार काउंसिल ऑफ उत्तर प्रदेश के सदस्य एवं पूर्व चेयरमैन अजय कुमार शुक्ला ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *