Sanjay : योगी बताएं ऑक्सीजन की कमी से मरने वाले मासूम किस जाति के थे

लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी द्वारा हनुमान को दलित बताने वाले बयान पर आम आदमी पार्टी के यूपी प्रभारी एवं राज्यसभा सांसद Sanjay संजय सिंह ने प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री योगी जनता को ये भी बता दें कि गोरखपुर मेडिकल कालेज में आक्सीजन की कमी से मरने वाले मासूम बच्चे किस जाति, गोत्र से थे।

Sanjay : आस्थाओं से जुड़े मुद्दों से वोट पाने की कोशिश

उन्होंने कहा कि भाजपा के पास जनता को बताने के लिए कोई विकास कार्य नहीं है इसीलिय मोदी-योगी जनता की आस्थाओं से जुड़े मुद्दों को उठाकर उनके वोट पाने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन जनता भाजपा की असलियत को जान चुकी है। मोदी-योगी की रैलियों में जनता ने जाना बंद कर दिया है। बौखलाहट में भाजपा के नेता इस तरह की बयानबाजी कर रहे हैं। मुख्यमंत्री योगी यूपी में काम करने के बजाय दूसरे राज्यों में बेतुके बयान देकर जनता को ठगने की कोशिश कर रहे है।

महेंद्र प्रताप सिंह : जेलों में अपराधी अय्याशी कर रहे

पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता महेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है, जेलों में अपराधी अय्याशी कर रहे हैं, शामली में एक युवक को पुलिस के सामने भीड़ ने पीट पीट कर मार डाला, बेरोजगार त्रस्त है, महिलाओं- बेटियों के साथ गैंग रेप हो रहे हैं। मुख्यमंत्री योगी के कार्यकाल में प्रदेश के हालात बद से बदतर हो गए हैं।

About Samar Saleel

Check Also

बार काउंसिल की संस्तुति पर पूर्व चेयरमैन अजय कुमार ने सहायता राशि का चेक किया प्रदान

मोहम्मदी खीरी। बार काउंसिल ऑफ उत्तर प्रदेश के सदस्य एवं पूर्व चेयरमैन अजय कुमार शुक्ला ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *