Breaking News

ब्लॉक प्रमुख ने आवासीय बालिका विद्यालय का निरीक्षण किया

उन्नाव। विकासखंड नवाबगंज के गौरा कठेरवा स्थित कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालय का ब्लॉक प्रमुख अरुण सिंह ने औचक निरीक्षण किया। इस दौरान उनके साथ सहायक बेसिक शिक्षा अधिकारी मुख्यालय राजेश सिंह व खंड शिक्षा अधिकारी सुरेंद्र मौर्य भी मौजूद रहे।
ब्लॉक प्रमुख अरुण सिंह ने विद्यालय परिसर में सोलर हाईमास्क चौराहा लगाकर रात्रि में प्रकाश व्यवस्था एवं अन्य आवश्यक कार्यो को कराने के उद्देश्य से विद्यालय को गोद भी लिया। उन्होंने शिक्षा के अच्छे माहौल को बनाने के लिए विद्यालय में साफ सफाई व रखरखाव के लिए संबंधित लोंगो की जिम्मेदारियाँ भी नियुक्त किया।
निरीक्षण के दौरान ब्लॉक प्रमुख ने रसोई घर व बच्चो के आवास का निरीक्षण करते हुए खराब पड़े फ्रिज को देखकर अपने संसाधनों से नया फ्रिज भिजवाने का आश्वासन दिया वही अन्य कमियों के सुधार के लिए ग्राम विकास अधिकारी सुरेंद्र कुमार को आवश्यक निर्देश भी दिए। उन्होंने बच्चों से खाने की गुणवत्ता और उनके स्वास्थ्य के बारे में भी पूछा जिसपर बच्चो ने संतोष जन क उत्तर दिया।

ठंढ से निजात दिलाने के लिए ब्लॉक प्रमुख ने प्रत्येक बच्चे व समस्त विद्यालय स्टाफ को कम्बल वितरित किया,जिससे बच्चो के चेहरे खुशी से खिल उठे।इस मौके पर खंड शिक्षाधिकारी सुरेंद्र मौर्य,सहायक बेसिक शिक्षाधिकारी राजेश सिंह, विनय तिवारी,ग्राम पंचायत विकास अधिकारी सुरेंद्र कुमार, प्रधान दीपू सिंह,प्रधान उदयभान सिंह,प्रधान अभ्यन्द्र सिंह,प्रधान सजीवन सिंह, समाजसेवी दिनेश सिंह बीडीसी राजकुमार पांडे,वार्डेन अनुराधा यादव सहित गणमान्य उपस्थित रहे।

About Samar Saleel

Check Also

सपा ने मेरठ के प्रत्याशी भानु प्रताप का टिकट काटा, नया प्रत्याशी वैश्य, दलित या मुस्लिम समाज का होगा!

समाजवादी पार्टी ने मेरठ से अपने प्रत्याशी भानु प्रताप सिंह का टिकट काट दिया है। ...