Breaking News

लालू के हांथ का बना खाना खा कर कैदी बोले भाई वाह

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री व राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव इन द‍िनों जेल में है। ऐसे में जहां लालू के समर्थक उनके जेल में होने से दुखी हैं वहीं लालू यादव काफी मस्‍त हैं। जेल में भी वह अपना रोबीला अंदाज द‍िखा रहे हैं। हाल ही में उन्‍होंने साथी कैद‍ियों को खाना बनाकर खि‍लाया। लालू ने खाने में जो बनाया…

वीआईपी सुव‍िधाएं म‍िल रहीं लालू प्रसाद यादव को

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री व राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद इन द‍िनों रांची के ही होटवार जेल में बंद है। इस दौरान लालू प्रसाद यादव को यहां जेल में वीआईपी सुव‍िधाएं दी गई हैं। उन्‍हें 10×12 का कमरा द‍िया गया है। कमरे से अटैच एक टॉयलेट बना है। इसके अलावा एक चौकी, कंबल, तकिया, मच्छरदानी दी गई है। इतना ही नहीं लालू यादव के मनोरंजन का इंतजाम भी हैं। यहां पर वह बिना केबल कनेक्शन वाला एक टीवी भी देख सकेंगे।

वाह-वाही करते नहीं थक रहे

खास बात तो यह है लालू को यहां अलग से खाना बनाने के ल‍िए क‍िचन की व्‍यवस्‍था है। ऐसे में लालू इस सब सुव‍िधाओं के बीच जेल में काफी मस्‍त है। लालू जेल में खुद से ही स्‍वाद‍िष्‍ट खाना बना रहे हैं। हाल ही में उन्‍होंने अरहर दाल और करेला का भुजिया बनाया। उन्‍होंने अन्‍य कैद‍ियों को भी अपना बनाया खाना ख‍ि‍लाया। इस दौरान उनकी दाल और भज‍िया खाकर कैद‍ियों ने काफी तारीफ की। कैदी उनके खाने की वाह-वाही करते नहीं थक रहे।

3 जनवरी 2018 को सजा

चारा घोटाले में 23 द‍िसंबर को देवघर कोषागार से 89.4 लाख रुपये अवैध निकासी से संबंधित मामले में सीबीआइ के विशेष अदालत ने अपना फैसला सुनाया था। इसमें लालू प्रसाद को दोषी करार दिया गया था। इसके बाद ही लालू को हिरासत में ले लिया और उन्‍हें सीधे होटवार जेल ले जाया गया। वहीं अदालत अब नए साल में 3 जनवरी 2018 को सजा सुनाएगी। तब तक लालू प्रसाद यादव होटवार जेल में ही रहेंगे।

About Samar Saleel

Check Also

ऐशबाग-सीतापुर रेलखण्ड के मध्य चलाया गया संरक्षा जागरूकता अभियान

लखनऊ। पूर्वोत्तर रेलवे लखनऊ मण्डल में संरक्षा के प्रति जागरुक करने के उद्देश्य हेतु मण्डल ...