मुठभेड़ में इनामी बदमाश घायल

आजमगढ़। जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र में पुलिस के साथ मुठभेड़ में एक इनामी बदमाश घायल हो गया। इस मुठभेड़ में उसका साथी फरार होने में कामयाब रहा। मुठभेड़ में पुलिस का एक हेड कांस्टेबल भी घायल हो गया है। पुलिस ने बताया कि जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र में सुबह वाहनों की तलाशी ली जा रही थी। इसी दौरान बिना नम्बर प्लेट की एक मोटरसाइकिल पर सवार दो युवक आये। उन्हें रुकने का इशारा किया गया लेकिन उन्होंने मोटरसाइकिल नहीं रोकी। इसके बाद पुलिस ने दोनों युवकों का पीछा किया और नियंत्रण कक्ष में फोन करके अन्य थानों को सतर्क किया गया ।

घायल की हुई पहचान

पुलिस ने बताया कि बिलरियागंज की तरफ भाग रहे दोनों युवकों को जीयनपुर—बिलरियागंज सीमा पर घेर लिया गया। इस बीच युवकों ने पुलिस पर गोलीबारी शुरू कर दी।

इस दौरान बिलरियागंज थाने के हेड कांस्टेबल सहदेव राम गोली लगने से घायल हो गये। पुलिस की जवाबी गोलीबारी में एक युवक को गोली लगी लेकिन उसका साथी कोहरे का लाभ उठाकर फरार हो गया।

पुलिस के मुताबिक घायल युवक की पहचान अनिल पासी के रूप में की गयी है। उसके सिर पर 25 हजार रूपये का इनाम घोषित था। पुलिस ने उसके पास से पिस्तौल और कारतूस बरामद किया है। घायल बदमाश और हेड कांस्टेबल को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।

पुलिस ने बताया कि चिकित्सक ने बदमाश की गंभीर हालत को देखते हुए उसे वाराणसी ले जाने का परामर्श दिया है। पुलिस अधीक्षक अजय कुमार साहनी ने बताया कि पासी पर आजमगढ़, जौनपुर और गाजीपुर में कई आपराधिक मामले दर्ज हैं।

लम्बे समय से उसकी तलाश की जा रही थी। मुठभेड़ के दौरान फरार हुए सोनू गुप्ता ने हाल में जीयनपुर में एक पत्रकार के साथ लूटपाट की थी। उसकी तलाश की जा रही है ।

About Samar Saleel

Check Also

सीएम योगी के मंत्रिमंडल का पहला विस्तार, सुरेश राणा समेत 23 मंत्रियों ने ली शपथ- देखें पूरी लिस्ट

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को अपने कैबिनेट का पहला विस्तार किया। ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *