Breaking News

Unnao case : आरोपी तीनों पुलिसकर्मियों पर चलेगा मुकदमा

लखनऊ। उन्नाव रेप कांड Unnao case में नया घटनाक्रम जुड़ते हुए पीड़िता के पिता को फर्जी मुकदमे में जेल भेजने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की शासन ने मंजूरी दे दी है। गौरतलब हो रेप कांड के मुख्य आरोपी बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के कहने बाद शासन ने मुकदमा दर्ज करने की मंजूरी दी है।

Unnao case में थाना प्रभारी समेत तीन पुलिसकर्मी नामजद

इसी साल 13 अप्रैल को उन्नाव थाने में सीबीआई ने मुकदमा दर्ज कराया था जिसमें माखी थाने के तत्कालीन थाना प्रभारी अशोक सिंह भदौरिया, सब इंस्पेक्टर कांता प्रसाद सिंह और दीवान आमिर नामजद किये गए थे। सीबीआई इस मामले में तीन आरोपियों के खिलाफ चार्जशीट भी दायर कर चुकी है। रेप कांड मामले में मुख्‍य आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर, भाई अतुल सिंह सेंगर समेत कई लोगों के खिलाफ पीड़िता के पिता के खिलाफ फर्ज केस दर्ज करा उन्हें जेल भेजने का आरोपी बनाया गया था। आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर भाई अतुल सिंह और आरोपी पुलिसकर्मी जेल अभी भी जेल में बंद हैं।

माखी गांव की एक युवती ने

ज्ञातव्य हो उन्नाव के बांगरमऊ से बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर,भाई अतुल सिंह समेत कई लोगों के खिलाफ माखी गांव की एक युवती ने अपने साथ रेप करने व उसके पिता को झूठे मुकदमें में फंसा कर जेल भेजने का आरोप जाया था। बाद में पिता की मौत भी हो गई थी। परिवार द्वारा विधायक और उनके भाई के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के लिए सरकर से गुहार लगाने के बाद इस मामले की जांच यूपी सरकार ने सीबीआई से कराने के आदेश दिए थे।

About Samar Saleel

Check Also

राज्यपाल ने दिए राजभवन परिसर स्थित विद्यालय में सुधारों के निर्देश

लखनऊ। राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने राजभवन परिसर में स्थित उच्च प्राथमिक विद्यालय में गुणवत्तापूर्ण सुधारों ...