प्रधानमंत्री कांग्रेस के गढ़ में कर सकते हैं कई योजनाओं की घोषणा

रायबरेली। जिले के लालगंज में 16 दिसंबर को प्रस्तावित कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कई योजनाओं की घोषणा भी कर सकते हैं। हालांकि जनपद के लालगंज तहसील क्षेत्र में प्रस्तावित कार्यक्रम को लेकर जनपद के अधिकारीयों में संशय बरक़रार है। जबकि एनटीपीसी गेस्ट हाऊस में जिले के प्रभारी मंत्री नंदगोपाल नंदी समेत अन्य नेताओं की आमद बनी हुई है।

वहीं आयुक्त व आईजी स्तर के अधिकारी सुरक्षा व्यवस्था को लेकर कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण कर सभी औपचारिकताएं पूर्ण करने में अभी से जुट गए हैं। सूत्रों की मंर तो 11 दिसंबर को पांच राज्यों के चुनाव परिणाम आने के बाद इस पर अंतिम मुहर लग सकती है। इस कार्यक्रम में सीएम योगी आदित्यनाथ को भी उपस्थित रहना है।

कांग्रेस के गढ़ को भेदने का प्रयास

रायबरेली कांग्रेस का गढ़ मन जाता है ऐसे में प्रधानमंत्री का यहां आना कई सवाल भी खड़े कर रहा है। पीएम के कार्यक्रम को लेकर बीते दो दिनों में बीजेपी नेताओं से लेकर अधिकारीयों की सक्रियता हो देखते हुए जनपद वासियों में यह चर्चा आम हो गयी है कि प्रधानमंत्री मोदी का जनपद में कार्यक्रम 2019 के लोकसभा चुनाव को लेकर बहुत महत्वपूर्ण हो सकता है।

क्योंकि पीएम मोदी रायबरेली में कार्यक्रम के दौरान कई योजनाओं की घोषणा कर मतदाताओं का ध्यान बीजेपी की तरफ भी आकर्षित कर सकते हैं। हालांकि यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा कि 2019 लोकसभा चुनाव में कांग्रेस का गढ़ कहे जाने वाले रायबरेली के अभेद्य दुर्ग को बीजेपी कितना भेद पाती है।

सांसद सोनिया गांधी भी जल्द

उधर अंदरखाने से मिली खबर के मुताबिक कांग्रेस नेतृत्व भी बीजेपी के पीएम व सीएम के कार्यक्रम पर अभी से पूरी नजर बनाये हुए है। पीएम मोदी के कार्यक्रम के तुरंत बाद ही सांसद सोनिया गांधी यहां पहुंचकर जनता से संवाद स्थापित कर सकती हैं।

About Samar Saleel

Check Also

हरियाणा: करनाल में 54 साल की महिला से गैंगरेप, आराेपियों की तलाश जारी

हरियाणा के करनाल में एक 54 साल की महिला के साथ गैंगरेप का मामला सामने ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *