Manhandling में घायल अधेड की मौत

रायबरेली। लालगंज कोतवाली क्षेत्र के रणगांव मे बीती एक दिसंबर को हुयी Manhandling मारपीट की घटना मे गम्भीर रूप से घायल आलमपुर निवासी रामसेवक (55) पुत्र रामेस्वर विस्वकर्मा की इलाज के दौरान मौत हो गयी है। मृतक की पत्नी सावित्री देवी ने रणगांव के बुद्धीलाल,रोहित कुमार,मनीष कुमार व बुद्धीलाल की पत्नी के खिलाफ उसके पति की हत्या किये जाने का आरोप लगाते हुये कोतवाली लालगंज मे मुकदमा दर्ज करा दिया है।

Assembly elections में कांग्रेस का लहराया परचम

Manhandling में मृतक की

मारपीट Manhandling में मृतक की पत्नी सावित्री देवी ने बताया कि उसका पति रामसेवक रोजी रोटी के लिये लकडी कटाई का काम करता था।रामसेवक ने रणगांव के उक्त लोगो से बबूल के पेड के खरीदे थे।1 दिसंबर को रणगांव मे पेडो के लेनदेन को लेकर विवाद हो गया जिसमे नामजद आरोपियो ने उसे पेड पर बांधकर बुरी तरह मारा पीटा था।

मामले की रिपोर्ट लालगंज पुलिस मे की गयी थी।परिजनो ने मारपीट मे घायल रामसेवक को जिला अस्पताल मे भर्ती कराया था।हालत बिगडने के चलते परिजन रामसेवक को लखनऊ ले जा रहे थे,तभी रामसेवक की रास्ते मे ही मौत हो गयी है।मौके पर पहुंचे चौकी इन्चार्ज विजय प्रताप सिंह ने मृतक रामसेवक के शव का पंचनामा कर पीएम के लिये भेजा है।

 

About Samar Saleel

Check Also

हरियाणा: करनाल में 54 साल की महिला से गैंगरेप, आराेपियों की तलाश जारी

हरियाणा के करनाल में एक 54 साल की महिला के साथ गैंगरेप का मामला सामने ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *